Suchnaji

भिलाई की डी. शैलवी ने अंतर्राष्ट्रीय नृत्य प्रतियोगिता में जीता प्रथम पुरस्कार

भिलाई की डी. शैलवी ने अंतर्राष्ट्रीय नृत्य प्रतियोगिता में जीता प्रथम पुरस्कार
  • अपनी गुरु के कुशल मार्गदर्शन में बहुत कम उम्र में डी. शैलवी ने बड़ी उपलब्धि हासिल की है।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। बच्चों में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। नृत्य और कला की दुनिया में इस वक्त बच्चों का दौर चल रहा है। भिलाई के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है। क्लास-1 की स्टूडेंट ने ऐसा नृत्य प्रस्तुत किया कि लोग देख ही रह गए और अवॉर्ड जीत लिया।

वाराणसी कैंट स्टेशन पर हो रहा काम, इन ट्रेनों का बदला रूट, हटिया-पुणे ट्रेन की सौगात

देश राग अंतर्राष्ट्रीय सांस्कृतिक प्रतियोगिता (Desh Rag International Cultural Competition) में नयनिका कासलीवाल (राखी रॉय की शिष्या) डी. शैलवी ने एकल नृत्य में प्रथम एवं आइडा राष्ट्रीय नृत्य प्रतियोगिता के एकल नृत्य प्रतियोगिता में दूसरा स्थान प्राप्त किया है।

CG Elections 2023 Big News : स्क्रूटनी में 12 नामांकन निरस्त, कांग्रेस, भाजपा, आप का नाम

डी. शैलवी डॉ. अंजन कुमार और डी. उमा महेश्वरी की पुत्री है। एमजीएम स्कूल सेक्टर-6 (MGM School Sector 6) में क्लास वन की छात्रा है, जो तीन वर्ष की आयु से अपनी गुरु नयनिका कासलीवाल से निरंतर प्रशिक्षण ग्रहण कर रही है।

विधायक देवेंद्र यादव का चुनाव चिह्न हाथ, खुर्सीपार, छावनी में मिल रहा जनता का भरपूर साथ

अपनी गुरु के कुशल मार्गदर्शन में बहुत कम उम्र में डी. शैलवी ने बड़ी उपलब्धि हासिल की है। इस उपलब्धि से घर-परिवार में जहां खुशियां छाई हुई है। वहीं, गुरुओं ने भी शुभकामनाएं दी है।

ये खबर भी पढ़ें : SBI Credit Card Fraud: KYC अपडेट करने के लिए बुलाया, बिन बताए क्रेडिट कार्ड का फॉर्म भरवा रहे, मचा बवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *