Suchnaji

बोकारो स्टील प्लांट के 4एफ सेक्टर की सुरक्षा पर बड़ा फैसला, चोरों ने कर रखा है नाक में दम

बोकारो स्टील प्लांट के 4एफ सेक्टर की सुरक्षा पर बड़ा फैसला, चोरों ने कर रखा है नाक में दम
  • सेक्टर 4एफ के हर सीरीज में वालंटियर्स बनाये जाएंगे, जो कि हर स्थिति पर अपनी नजर बनाए रखेंगे। गार्ड और सीसीटीवी कैमरा लगाने पे भी चर्चा की गई।

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। बोकारो स्टील प्लांट (Bokaro Steel Plant) के सेक्टर 4एफ के दुर्गा पूजा मैदान में गणतंत्र दिवस के मौके पे झंडा फहराया गया। गणतंत्र दिवस के मौके पे 4एफ के लोगों के द्वारा एक सुरक्षा शपथ भी ली गई। सेक्टर 4एफ की सुरक्षा को बेहतर करने की बात की गई।

AD DESCRIPTION

ये खबर भी पढ़ें : Bhilai Steel Plant: रेल मिल हादसे की और खुली परत, होगा बड़ा एक्शन

बीएसएल (BSL) टाउनशिप में हाल में हुई 4एफ की घटनाओं को देखते हुए सेक्टर 4एफ की सुरक्षा पर लगातार सवाल उठाए जा रहे थे। इसलिए झंडा फहराने के बाद एक मीटिंग रखी गई है, जिसमे 4एफ की सुरक्षा व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए  उपस्थित लोगों के साथ विचार विमर्श किया गया।

ये खबर भी पढ़ें : BSP Officers Association: जनवरी में रिटायर हो रहे बलवीर, सुष्मिता डे, राजकुमार, उषा साजी, प्राणनाथ और रिजहान का सम्मान 26 को

मीटिंग में प्लांट में कार्यरत अधिकारियों के अलावा, सेक्टर की महिलाएं और सेवानिवृत्त अधिकारियों ने भी हिस्सा लिया। सेक्टर की सुरक्षा को बेहतर करने के अपने अपने सुझाव दिया।

ये खबर भी पढ़ें : Bokaro Steel Plant: अफसरों की पत्नियों ने गांव में डाला डेरा, महिलाओं को दी सिलाई मशीन

बोकारो के वरीय प्रबंधक रवि भूषण ने बताया है कि मीटिंग में कई तरह के सुझाव सामने आए हैं, जिसको धीरे-धीरे अमल में लाने की कोशिश की जाएगी। गणतंत्र दिवस समारोह जैसे और भी सामूहिक कार्यक्रम किए जाएंगे। ऐसे कार्यक्रम से लोगों की आपसी जान पहचान बढ़ेगी।

ये खबर भी पढ़ें : Bokaro Steel Plant ने दिया साथ, इस्कॉन ने तैयार किया बेस किचन, एनीमिया-कुपोषण होगा दूर

सेक्टर 4एफ की एक वेलफेयर सोसाइटी बनाने की बात भी चल रही है। सेक्टर 4एफ के हर सीरीज में वालंटियर्स बनाये जाएंगे, जो कि हर स्थिति पर अपनी नजर बनाए रखेंगे। गार्ड और सीसीटीवी कैमरा लगाने पे भी चर्चा की गई।

बैठक में अजय पांडेय, राहुल प्रियदर्शी, कृष्ण प्रताप सिंह, संजीव, रवि भारद्वाज, उज्ज्वल,प्रकाश चंद्र, चंद्र शेखर सिंह,  रवि शंकर के अलावा अन्य लोग भी उपस्थित थे।

ये खबर भी पढ़ें : SAIL हड़ताल में शामिल होने का फैसला 20 जनवरी की NJCS मीटिंग पर टिका,  Bokaro से बड़ी खबर