Suchnaji

CG News: कवर्धा सड़क हादसा में 14 महिलाओं संग 15 मजदूरों की गई जान

CG News: कवर्धा सड़क हादसा में 14 महिलाओं संग 15 मजदूरों की गई जान

सूचनाजी न्यूज, कवर्धा। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) से एक दुखद खबर है। सड़क हादसे में 15 मजदूरों की जान चली गई है। मजदूरों की मौत से कोहराम मच गया है। हादसे में 15 की मौत, 10 घायल हैं। मृतकों में 14 महिला और 1 पुरुष हैं। 8 लोग गम्भीर रूप से घायल हैं।

ये खबर भी पढ़ें : SAIL NEWS: देशभर में IVF का खर्च उठा रही कंपनियां, सेल के कर्मचारी-अधिकारी को भारी नुकसान

AD DESCRIPTION

तेंदूपत्ता तोड़कर वापस लौटे रहे मजदूरों का वाहन बाहपानी गाँव के पास पहुंचा था, जहां पिकअप पलटने से हादसा हो गया। कवर्धा में मजदूरों से भरी पिकअप वाहन पलटने से 15 लोगों के निधन की खबर पर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने दुख जताया।

ये खबर भी पढ़ें : Gold-Silver Price: अक्ष्य तृतीया के बाद औंधे मुंह गिरा सोने का भाव, बढ़े चांदी के तेवर, देखें आज का रेट

दुर्घटना की सूचना मिलते ही उपमुख्यमंत्री तत्काल घटना स्थल के लिए रवाना हुए। उन्होंने अपने सोशल मीडिया “एक्स” पर ट्वीट करते हुए लिखा कि यह घटना अत्यंत पीड़ादायक है। मेरी शोक-संवेदनाएं उन सभी परिवारों के साथ हैं, जिन्होंने इस दुर्घटना में अपनों को खोया है।

ये खबर भी पढ़ें : EPFO BIG NEWS: शिक्षा, विवाह और आवास के लिए ऑटो क्लेम सॉल्यूशन, 10 नहीं, 3 दिन में लीजिए घर बैठे पैसा

उन्होंने सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की और बताया कि राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों और उनके परिजनों की हरसंभव सहायता में जुटा है।

ये खबर भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ न्यूज: राज्य पात्रता परीक्षा के लिए ऑनलाईन आवेदन 9 जून तक