Suchnaji

SAIL CET रांची के ED जगदीश अरोड़ा होंगे NALCO के डायरेक्टर प्रोजेक्ट-टेक्निकल

SAIL CET रांची के ED जगदीश अरोड़ा होंगे NALCO के डायरेक्टर प्रोजेक्ट-टेक्निकल
  • इंटरव्यू में एनएमडीसी से रवीन्द्र नारायण, किशन आहूजा, सेल से जगदीश अरोड़ा और दीप्तेंदु घोष शामिल हुए थे।

AD DESCRIPTION

अज़मत अली, भिलाई। Steel Authority of India Limited के Centre For Engineering & Technology रांची के Executive Director जगदीश अरोड़ा अब नई जिम्मेदारी में नजर आएंगे। नालको में अब नजर आएंगे। पीईएसबी ने नेशनल एल्युमीनियम कंपनी लिमिटेड के निदेशक (परियोजना एवं तकनीकी) पद के लिए इनके नाम की सिफारिश की है।

ये खबर भी पढ़ें: राहुल गांधी बनेंगे दूल्हा और लालू यादव होंगे बाराती…

Public Enterprises Selection Board के इंटरव्यू का रिजल्ट घोषित होते ही सेल में खुशी का माहौल है। नेशनल एल्युमीनियम कंपनी लिमिटेड (National Aluminum Company Limited) के Director (Projects & Technical) के नाम पर कैबिनेट से मुहर लगने के बाद कामकाज संभालेंगे। संभावना जताई जा रही है कि करीब दो-तीन माह के भीतर ही इनके नाम पर मुहर लग जाएगी।

ये खबर भी पढ़ें: Bokaro Steel Plant में गैस रिसाव, जान बचाने अफरा-तफरी, अस्पताल के बेड तक पहुंचे कर्मचारी और फिर…

बताया जा रहा है कि पंजाब में मूल निवासी जगदीश अरोड़ा SAIL कारपोरेट आफिस में काफी चर्चित रहे हैं। सक्रिय अधिकारी के रूप में अपनी पहचान बनाई है। सेल कारपोरेट आफिस विजिलेंस डिपार्टमेंट को भी संभाल चुके हैं। इसके बाद सेट रांची में कामकाज देख रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें: श्रमिक परिवार की बेटियों के खाते में आ रहे 20-20 हजार

बता दें कि इंटरव्यू में रवीन्द्र नारायण-मुख्य महाप्रबंधक एनएमडीसी लिमिटेड, किशन आहूजा-मुख्य महाप्रबंधक एनएमडीसी लिमिटेड, जगदीश अरोड़ा-कार्यकारी निदेशक, स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल), दीप्तेंदु घोष-कार्यकारी निदेशक स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल) शामिल हुए थे। लेकिन, बाजी जगदीश अरोड़ा ने मार दी है।

Strategy, Project management, Design और Engineering में पिछले 28 सालों का अनुभव है। जमशेदपुर से PGDBM Marketing & Finance में पढ़ाई की है। National Institute of Technology Warangal से B.Tech Mechanical किया है। साल 1985 -1989 में पढ़ाई के बाद स्टील सेक्टर से जुड़ गए। सेल एससी-एसटी फेडरेशन के चेयरमैन सुनील रामटेके और जनरल सेक्रेटरी जय प्रकाश ने डायरेक्टर प्रोजेक्ट और टेक्नीकल के लिए चयनित होने पर जगदीश अरोड़ा को बधाई दी है।