Suchnaji

EPS 95 Higher Pension Latest News: EPFO का पेंशन ऑर्डर, मार्च से आएगा खाते में पैसा

EPS 95 Higher Pension Latest News: EPFO का पेंशन ऑर्डर, मार्च से आएगा खाते में पैसा
  • पेंशनर्स को जारी आदेश सार्वजनिक कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सूचनाजी न्यूज, छत्तीसगढ़। EPS 95 Higher Pension Latest News: पेंशनर्स के लिए अच्छी खबर है। हायर पेंशन को लेकर रास्ता अब साफ हो गया है। उच्च वेतन पर पेंशन भुगतान का आदेश जारी कर दिया गया है। पेंशनर्स को जारी आदेश सार्वजनिक कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

AD DESCRIPTION

ये खबर भी पढ़ें :  पेंशन लोक अदालत शुरू, आप भी फायदा उठाइए

ईपीएफओ की ओर से पेंशनभोगी को भेजे गए पत्र में लिखा है कि मुझे आशा है कि यह पत्र आपको अच्छे स्वास्थ्य में पाएगा। कर्मचारी भविष्य निधि संगठन, क्षेत्रीय कार्यालय, कोरमंगला की ओर से मैं आपको और आपके परिवार को हार्दिक शुभकामनाएं देना चाहता हूं।

ये खबर भी पढ़ें :  पेंशन लोक अदालत शुरू, आप भी फायदा उठाइए

जैसा कि आप जानते होंगे, ईपीएफओ ने उच्च वेतन पर पेंशन के लिए आपके आवेदन पर विचार किया है और तदनुसार उच्च वेतन के आधार पर आपकी पेंशन को संशोधित किया गया है।

पेंशन भुगतान आदेश तैयार है और संशोधित पेंशन मार्च के पहले दिन से अब तक की बकाया राशि के साथ आपके बैंक खाते के माध्यम से आपको वितरित की जाएगी।

ये खबर भी पढ़ें : EPS 95 Pension: नहीं चाहिए पेंशन-वेंशन, EPFO लौटाए जमा पैसा

जश्न मनाने का अवसर

इस संबंध में पेंशन भुगतान आदेश को आधिकारिक रूप से सौंपने के लिए एक विशेष समारोह किया जा रहा है। यह कार्यक्रम 27 फरवरी को सुबह 11 बजे एनएएन-2 वेन्यू, मेसर्स इंग्लिश अपैरल्स प्राइवेट लिमिटेड, बिलवर्डहल्ली, बेंगलुरु-560083 पर होगा।

समारोह के दौरान पेंशन ऑर्डर दिया जाएगा। और आपको अन्य सहकर्मियों के साथ इस अवसर का जश्न मनाने का अवसर मिलेगा, जिन्हें उच्च वेतन पर संशोधित पीपीओ भी प्राप्त होगा।

ये खबर भी पढ़ें : तो क्या  EPS 95 न्यूनतम पेंशन 1000 रुपए से भी हो जाएगी कम…?

क्षेत्रीय भविष्य निधि आयुक्त क्षेत्रीय कार्यालय, कोरमंगला तैयारी में

पेंशनर्स से ये भी कहा गया है कि ईमेल या व्हाट्सएप के माध्यम से अपनी उपस्थिति की पुष्टि करें, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि हम आपकी सुविधा के लिए आवश्यक व्यवस्था कर सकें। क्षेत्रीय भविष्य निधि आयुक्त क्षेत्रीय कार्यालय, कोरमंगला तैयारी में जुटा है।

ये खबर भी पढ़ें : ईपीएस 95 पेंशन,आरओसी क्लॉज: नियम स्पष्ट नहीं और मसौदा भी खराब…!