Suchnaji

BSP के खुर्सीपार गेट पर अब नहीं फिसलेगी बाइक, समस्या समाधान

BSP के खुर्सीपार गेट पर अब नहीं फिसलेगी बाइक, समस्या समाधान
  • इंटक महासचिव वंश बहादुर सिंह ने इसका परमानेंट सलूशन करने की मांग सीईडी के विभाग प्रमुख राकेश पांडेय से की थी।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट के कर्मचारियों और अधिकारियों को खुर्सीपार गेट से बाहर निकलते समय अब तकलीफ नहीं होगी। गेट पर ब्रेकर को लेकर हो रही तकलीफ अब दूर कर दी गई है। गाड़ियां अब स्लिप नहीं होती। आयेदिन गाड़ी गिरने की शिकायत भी दूर हो गई।

पूर्व मान्यता प्राप्त यूनियन इंटक के महासचिव वंश बहादुर सिंह का कहना है कि खुर्सीपार गेट पर लोहे के प्लेट से बनाए गए स्पीड ब्रेकर से कर्मचारी बार-बार फिसल कर गिर रहे थे। इसकी शिकायत इंटक ने सीजीएम सेफ्टी जीपी सिंह से की थी। इसे बाद सीईडी डिपार्टमेंट ने इस पर मेटल की लाइनिंग किया। लेकिन कुछ दिनों बाद यह भी चिकना हो गया और कर्मचारी गिरने लगे।

AD DESCRIPTION

इंटक महासचिव वंश बहादुर सिंह ने इसका परमानेंट सलूशन करने की मांग सीईडी के विभाग प्रमुख राकेश पांडेय से की थी। सीईडी विभाग ने उसका सर्वे किया एवं पाया कि इस मेटल प्लेट पर हरदम दुर्घटना होती रहेगी। इसलिए उस जगह पर रोड पर बनने वाले स्पीड ब्रेकर बनाया गया।

अब कर्मचारियों को दुर्घटना से राहत मिली है। वहां, खड़े होने वाले सीआईएसएफ स्टाफ ने भी कहा कि इसके बन जाने के बाद कर्मचारी फिसल कर नहीं गिर रहे हैं। पहले तो कई बार कर्मचारी फिसल जाया करते थे। इसके बन जाने से कर्मियों को बहुत राहत मिली है।