Suchnaji

SAIL BSP ने सभी प्रोजेक्ट खरीद के लिए मेटल जंक्शन पीआरओ से किया एमओयू साइन

SAIL BSP ने सभी प्रोजेक्ट खरीद के लिए मेटल जंक्शन पीआरओ से किया एमओयू साइन
  • यह परियोजना सेल के इन-हाउस सलाहकार सीईटी और कॉर्पोरेट कार्यालय से कनेक्टिविटी के साथ सेल के पांच एकीकृत इस्पात संयंत्रों में तीन महीने के भीतर शुरू होने की संभावना है।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। सार्वजनिक क्षेत्र की इस्पात कंपनी सेल ने अपनी परियोजना के लिए आवश्यक सामग्री की खरीद का समर्थन करने के लिए, अपने ई-प्रोक्योरमेंट प्लेटफॉर्म, एमजेपीआरओ (mjPRO) के माध्यम से खरीद शुरू करने के लिए भिलाई इस्पात संयंत्र के निदेशक प्रभारी के सभागार में एमजंक्शन सर्विसेज लिमिटेड, एमजेपीआरओ (mjPRO) के साथ एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए गए।

सेल ने अपने वैश्विक विक्रेताओं को खुली निविदा के माध्यम से बोली लगाने के लिए आसान पहुंच प्रदान करने वाले डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी ई-प्रोक्योरमेंट के लिए ई-टेंडरिंग सॉल्यूशन के कार्यान्वयन के लिए एमजेपीआरओ (mjPRO) का चयन किया है।

AD DESCRIPTION

ये खबर भी पढ़ें   SAIL हाउस लीज पर ये बड़ी खबर, हो जाइए सावधान, पावर ऑफ अटॉर्नी से मकान लिए, अब फंसे

इस अनुबंध पर इस्पात भवन स्थित निदेशक प्रभारी के सभागार में भिलाई इस्पात संयंत्र के निदेशक प्रभारी अनिर्बान दासगुप्ता, कार्यकारी कार्यपालक निदेशक (परियोजनाएं), आरके श्रीवास्तव, मुख्य महाप्रबंधक (प्रोजेक्ट्स-कमर्शियल) अनुराग उपाध्याय, मुख्य महाप्रबंधक (प्रोजेक्ट्स) उन्मेश भारद्वाज सहित एमजंक्शन एमडी विनय वर्मा की उपस्थिति में हस्ताक्षर किया गया।

ये खबर भी पढ़ें  Bhilai Township में दलालों का रैकेट, BSP का एजेंट बताकर लीज और लाइसेंस की जमीन, मकान व दुकानों की बिक्री, प्रबंधन लेगा एक्शन

एमजंक्शन के एमडी विनय वर्मा ने व्यक्त किए विचारों में बतलाया कि ‘एमजेपीआरओ के माध्यम से, हम सेल परियोजना निविदाओं में गति लाने, विश्व स्तर पर विक्रेताओं से जुड़ने और कम समय में परियोजना निविदाओं को अंतिम रूप देने के चुनौतीपूर्ण कार्य को कुशलतापूर्वक संपादित करने की उम्मीद जताई। उन्होंने कहा कि एमजेपीआरओ सेल को आवश्यक निर्णय लेने में भी मदद करेगा जिससे परियोजनाओं के लिए खरीद आदेशों को अंतिम रूप देना आसान हो जाएगा।

ये खबर भी पढ़ें  SAIL के 225 जूनियर आफिसर की Bhilai Steel Plant में इंडक्शन ट्रेनिंग शुरू

एमजेपीआरओ एक क्लाउड-आधारित प्लेटफॉर्म है और व्यापक कॉन्फिगरेशन के साथ आता है जो सुनिश्चित करता है कि उपयोगकर्ताओं की हर अनूठी जरूरत पूरी हो, यह सुरक्षित, स्केलेबल, मॉड्यूलर और उपयोग में आसान है। यह संगठनों की प्रमुख आवश्यकताओं का ध्यान रखता है जैसे नए और विश्वसनीय आपूर्तिकर्ताओं तक पहुंच, निर्णय लेने के लिए विश्लेषण और अंतर्दृष्टि, उपयोग की सुविधा और ईआरपी सिस्टम के साथ एकीकरण।

यह जटिल आरएफक्यू शर्तों, एकाधिक मुद्राओं और विविध मूल्यांकन मानदंडों को समायोजित कर सकता है। यह खरीद विश्लेषण और कॉन्फिगर करने योग्य डैशबोर्ड के साथ उचित सत्यापन के बाद पंजीकृत विक्रेताओं तक पहुंच भी प्रदान करता है जो समय पर निर्णय लेने के लिए अंतर्दृष्टि प्रदान करता है।

यह परियोजना सेल के इन-हाउस सलाहकार सीईटी और कॉर्पोरेट कार्यालय से कनेक्टिविटी के साथ सेल के पांच एकीकृत इस्पात संयंत्रों में तीन महीने के भीतर शुरू होने की संभावना है।