Suchnaji

BSP SC-ST इम्प्लाइज एसोसिएशन का विवाद हो सकता है हल, पदाधिकारियों ने ED पीएंडए पवन कुमार को बताई सारी बातें

BSP SC-ST इम्प्लाइज एसोसिएशन का विवाद हो सकता है हल, पदाधिकारियों ने ED पीएंडए पवन कुमार को बताई सारी बातें
  • महासचिव कोमल प्रसाद ने एसोसिएशन की गतिविधियों से कार्यपालक निदेशक को अवगत कराया।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट के नवागत ईडी पीएंडए पवन कुमार के चार्ज लेते ही भिलाई इस्पात संयंत्र एससी-एसटी इम्प्लाइज एसोसिएशन का मामला हल होने का दावा किया जा रहा है। ईडी पीएंडए से मुलाकात कर एसोसिसएशन के पदाधिकारियों ने अब तक की गतिविधियों की जानकारी दी गई।

एसोसिएशन के महासचिव कोमल प्रसाद के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने पवन कुमार-कार्यपालक निदेशक कार्मिक एवं प्रशासन का पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया गया। महासचिव कोमल प्रसाद ने एसोसिएशन की गतिविधियों से कार्यपालक निदेशक को अवगत कराते हुए अनुसूचित जाति एवं जनजाति के कर्मचारियों एवं अधिकारियों के हितार्थ किए जा रहे प्रयासों से अवगत कराया।

AD DESCRIPTION

अनुसूचित जाति एवं जनजाति वर्गों के कर्मचारियों एवं अधिकारियों के योगदान को रेखांकित करते हुए कहा कि हमारे लोग चुनौतियों को अवसर के रूप में स्वीकार कर प्रत्येक परिस्थितियों में संयंत्र को सिरमौर बनाए रखने में अहम योगदान दे रहे हैं।

सचिव विजय कुमार ने कार्यपालक निदेशक का स्वागत करते हुए कहा कि आपके कुशल नेतृत्व से हमारा भिलाई इस्पात संयंत्र और नए आयामों को तय करेगा। साथ ही हम अपने अनुसूचित जाति एवं जनजाति के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के हितार्थ कई महत्वपूर्ण कार्य कर सकेंगे। प्रतिनिधिमंडल में बहादुर जयसवारा-पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष, परमेश्वर लाल-सीनियर मैनेजर, कार्यकारिणी सदस्यों में अनिल कुमार खेलवार, संत ज्ञानेश्वर बेदन गेंदे, जितेंद्र कुमार भारती, नोहर सिंह ढीढी आदि उपस्थित थे।