Suchnaji

जिस BSP कर्मी को ट्रक ने रौंदा था, बवाल के बाद हुआ अंतिम संस्कार

जिस  BSP कर्मी को ट्रक ने रौंदा था, बवाल के बाद हुआ अंतिम संस्कार
  • बीएसपी कर्मी आर. कोटेश्वर राव की सड़क दुर्घटना में मौत हुई थी। रामनगर मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया गया।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट (Bhilai Steel Plant) के कर्मचारी की सड़क हादसे (Road Accident) में मौत के बाद काफी हंगामा हुआ। अनुकंपा नियुक्ति का आश्वासन मिलने के बाद अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है। रामनगर मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया गया।

ये खबर भी पढ़ें :  CG-MP संग 5 राज्यों से ज्यादा गुजरात-कनार्टक समेत 6 राज्यों में पकड़ाए थे दारू-सामान और करोड़ों रुपए

AD DESCRIPTION

बीएसपी कर्मी आर. कोटेश्वर राव के सड़क दुर्घटना मृत्यु  के बाद परिवार को प्रबंधन द्वारा अनुकंपा नियुक्ति के आश्वासन के पश्चात मृत कर्मी का दाह संस्कार किया गया। बीएसपी कर्मी आर कोटेश्वर राव नाइट शिफ्ट जाते समय खुर्सीपार गेट के पास ट्रक की चपेट में आए थे। मौके पर ही मौत हो गई थी।

ये खबर भी पढ़ें :  Bhilai Steel Plant ने भूकंपरोधी वायर रॉड्स के प्रोडक्शन में बनाया एक और रिकॉर्ड

शव को सुपेला अस्पताल की मरच्यूरी में रखा गया था। परिवार जनों ने प्रबंधन से अनुकंपा नियुक्ति के आश्वासन के बिना मृत शरीर के दाह संस्कार से मना कर दिया था।

ये खबर भी पढ़ें :  विधानसभा चुनाव खत्म, लेकिन  Bhilai नगर निगम मुख्यालय नहीं लौट रहे अधिकारी-कर्मचारी, 150 गैर हाजिर

बीएसपी वर्कर्स यूनियन (BSP Workers Unions) के अध्यक्ष उज्ज्वल दत्ता ने बताया कि परिजन और प्रबंधन के मध्य वार्ता कर प्रकरण का समाधान कराया। प्रबंधन ने वरिष्ठ प्रबंधक आईआर रोहित हरित को घटना स्थल पर भेजा और प्रबंधन ने सभी परिजनों और यूनियन के सामने कर्मी के परिवार को आश्वस्त किया कि स्टैंडिंग ऑर्डर के अनुसार कर्मी के परिवार को नौकरी मिलना तय है। इसके लिए जरूरी प्रक्रिया को जल्द से जल्द पूर्ण कर कर्मी के परिवार को अनुकंपा नियुक्ति दी जाएगी।

ये खबर भी पढ़ें :  मैत्रीबाग से कीमती सामान का बैग चोरी, स्मार्ट वॉच से 6 घंटे तक 60 KM तक पीछा, मुक्तांगन में दबोचा, BSP GM ने पुलिस कर्मियों का किया सम्मान

इसके बाद परिवार मृत कर्मी के पोस्टमार्टम प्रकिया को पूर्ण करने की सहमति दिया। कर्मी का दाह संस्कार पूर्ण किया गया।
इसमें यूनियन पदाधिकारी के अतरिक्त बीएसपी वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष उज्जवल दत्ता, सचिव राजकुमार सिंह, सहायक महासचिव विमल कांत पांडे, बीएसपी प्रबंधन (BSP Management) के तरफ से आई आर के वरिष्ठ प्रबंधक रोहित हरित उपस्थित थे।

ये खबर भी पढ़ें :  BSP कर्मचारी की पड़ी रही लाश, नौकरी पर हंगामा, आश्वासन पर हुआ पोस्टमार्टम