Suchnaji

SAIL के Alloy Steel Plant में 80% झुलसे कर्मचारी ने तोड़ा दम, कल होगा पोस्टमार्टम

SAIL के Alloy Steel Plant में 80% झुलसे कर्मचारी ने तोड़ा दम, कल होगा पोस्टमार्टम

– दुर्गापुर स्थित सेल के अलॉय स्टील प्लांट (Alloy Steel Plant) के स्टील मेल्टिंग शॉप-एसएमएस में हादसा हुआ था
– हॉट मेटल की चपेट में आने से सीनियर टेक्नीशियन ऋषिराज दास की मौत रविवार सुबह मिशन हॉस्पिटल दुर्गापुर में हो गई है 

AD DESCRIPTION

सूचनाजी न्यूज, दुर्गापुर। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल (Steel Authority of India Limited-SAIL) के अलॉय स्टील प्लांट (Alloy Steel Plant) में 80 प्रतिशत तक झुलसे कर्मचारी ने दम तोड़ दिया है। 4 मार्च को हादसा हुआ था। प्लांट में कार्य के दौरान हॉट मेटल की चपेट में आने से सीनियर टेक्नीशियन ऋषिराज दास की मौत रविवार सुबह मिशन हॉस्पिटल दुर्गापुर में हो गई है।
रविवार को अवकाश होने की वजह से पोस्टमार्टम नहीं किया सका है। सोमवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिया जाएगा। मौत की खबर लगते ही प्लांट में शोक की लहर दौड़ गई। ट्रेड यूनियन नेता भी अस्पताल पहुंचे।
बताया जा रहा है कि मृतक 42 वर्षीय ऋषिराज दास को 2 लड़की हैं। अपने पिता के अनफिट होने के बाद ऋषिराज को नौकरी मिली थी। दो भाई हैं।
दुर्गापुर स्टील प्लांट (Durgapur Steel Plant) में भी 29 फरवरी को हादसा हुआ था। सीनियर मैनेजर समेत 5 कर्मचारी झुलस गए थे। एक कर्मी की मौत हो चुकी है। वहीं, अलॉय स्टील प्लांट में 4 मार्च को हुए हादसे में ऋषिराज झुलस गया था।
दुर्गापुर स्थित सेल के अलॉय स्टील प्लांट (Alloy Steel Plant) के स्टील मेल्टिंग शॉप-एसएमएस में हादसा हुआ था। लेडल से हॉट मेटल छलकने की वजह से सीनियर टेक्नीशियन ऋषिराज दास जख्मी हुआ था। एएसपी के कर्मचारी बता रहे हैं कि मृतक मूल रूप से बिहार का रहने वाला था। गुरुनानक रोड स्थित आवास पर परिवार रहता है।
मिशन हॉस्पिटल (Mission Hospital) के आइसीयू में भर्ती किया गया था।