Suchnaji

Durgapur Steel Plant के कर्मचारी की मौत के बाद बड़ा एक्शन, तोड़ा पुलिस बूथ

Durgapur Steel Plant के कर्मचारी की मौत के बाद बड़ा एक्शन, तोड़ा पुलिस बूथ
  • प्रशासन की टीम ने लिंक पार्क के पास अनाधिकृत पुलिस टोल रूम को तोड़ दिया है।

सूचनाजी न्यूज, दुर्गापुर। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल (Steel Authority of India Limited-SAIL) के दुर्गापुर स्टील प्लांट (Durgapur Steel Plant) से एक बड़ी खबर है। सड़क हादसे में कर्मचारी की मौत के बाद हंगामा हुआ था। आक्रोशित कर्मचारियों ने प्रबंधन और पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। आक्रोश को शांत करते हुए लिंक रोड पर बनाए गए अवैध पुलिस बूथ को तोड़ दिया गया है।

AD DESCRIPTION

टाउनशिप को प्लांट से जोड़ने वाली सड़क पर इस बूथ को लेकर काफी  सवाल उठाए जा रहे थे। भारी वाहनों को सड़क किनारे खड़े होने और आयेदिन होने वाले हादसे को लेकर कर्मचारी काफी दिनों से नाराज थे। सोमवार दिन में प्लांट गैरेज के कर्मचारी संजय चक्रवर्ती को ट्रैक्टर ने कुचल दिया। इससे नाराजगी और भड़क गई। कर्मचारियों ने प्रबंधन को घेर लिया था।

दुर्गापुर इंटक के महासचिव रजत दीक्षित ने सूचनाजी.कॉम को बताया कि मंगलवार को हमारी मांगों के अनुसार प्रशासन की टीम ने लिंक पार्क के पास अनाधिकृत पुलिस टोल रूम को तोड़ दिया है। यह निश्चित रूप से कर्मचारियों की जीत है। कर्मचारी एकता जिंदाबाद। सड़क मरम्मत का काम 1 नंबर और 2 नंबर गेट और प्लांट के अंदर भी चल रहा है।

57 वर्षीय संजय चक्रवर्ती की मौत का गम

प्लांट गैरेज में कार्यरत करीब 57 वर्षीय संजय चक्रवर्ती सोमवार को ड्यूटी से घर जा रहे थे। लिंग रोड पर बेतरतीब सड़क किनारे खड़े वाहनों की वजह से रास्ता काफी सकरा हो गया था। इसी बीच एक ट्रैक्टर भी घुस गया। कर्मचारी ट्रैक्टर की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई थी।

राणा प्रताप रोड पर घर

बताया जा रहा है कि राणा प्रताप रोड स्थित आवास संख्या 9/9 में कर्मचारी का परिवार रहता है। मौत की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया। दुर्गापुर स्टील प्लांट के कर्मचारी भी आक्रोशित होकर सड़क पर उतर गए थे। यूनियन नेताओं के साथ डीएसपी प्रबंधन और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक हुई थी।