Suchnaji

रुआबांधा सब्जी मंडी में बीएसपी की बड़ी कार्रवाई, कब्जेदारों में हड़कंप

रुआबांधा सब्जी मंडी में बीएसपी की बड़ी कार्रवाई, कब्जेदारों में हड़कंप

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट (Bhilai Steel Plant) के इंफोर्समेंट डिर्पाटमेंट (Enforcement Department) की टीम ने टाउनशिप में फिर अभियान चलाया। सोमवार को ट्रैफिक पुलिस भिलाई के साथ छत्तीसगढ़ सब्जी मंडी रूआबांधा सेक्टर में कब्जेदारों को खदेड़ा गया। बीएसपी मार्केट में कब्जेधारियों के विरुद्ध कार्यवाही की गई।

AD DESCRIPTION

ये खबर भी पढ़ें : Bhilai Steel Plant की 75 एकड़ जमीन 2 साल में कब्जामुक्त, 600 करोड़ की बची संपत्ति, पढ़िए डिटेल

जनता के लिए बने पार्किंग स्पेस तथा फॉरेस्ट एवेन्यू चौक से बने बास बल्ली की दुकानें हटाई गई। इसके अलावा फल वालों ने बीएसपी की भूमि घेरकर अवैध दुकानें बनाई थी, उसे हटाया गया। साथ ही चिकन सेंटर वालों को पार्किंग स्पेस खाली करने के लिए बोला दिया गया। अन्य दुकान संचालकों ने भी पार्किंग की जमीन को घेरा लिया था, जिसे हटाया गया। बाकी दुकानदारों को 24 घंटे के भीतर समान हटाने को कहा गया है। नगर सेवाएं विभाग (Municipal Services Department) का कहना है कि आयेदिन इन लोगों के कारण सड़क दुर्घटनाएं हो रही है। लोगों को पार्किंग स्थल में गाड़ी रखने की जगह नहीं मिल रही है। इस दौरा पीएचडी के कर्मचारी-अधिकारी भी उपस्थित थे। पूरी कार्रवाई जीएम केके यादव के नेतृत्व में की जा रही है।

ये खबर भी पढ़ें : Big News: भिलाई स्टील प्लांट, इंडियन पोस्टल बैंक और बजाज फाइनेंस में एमओयू साइन, अब मजदूरों का 10 लाख का बीमा