Suchnaji

Boakro Steel Plant के नए DIC अब बीके तिवारी, इंटरव्यू में 8 ED को पछाड़ा

Boakro Steel Plant के नए DIC अब बीके तिवारी, इंटरव्यू में 8 ED को पछाड़ा

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल के बोकारो स्टील प्लांट के ईडी वर्क्स बीके तिवारी अब डायरेक्टर इंचार्ज की कमान संभालेंगे। पीएसईबी ने इंटरव्यू का रिजल्ट घोषित कर दिया है। बिहार के बक्सर जिला के रहने वाले हैं। बीआइटी सिंदरी से पढ़ाई की है। कोक ओवन से शुरुआत की थी।

AD DESCRIPTION

बीएसएल से ही कॅरियर शुरू हुआ था। बतौर एमटीटी 15 जुलाई 1989 को बीएसएल में ही सेवा शुरू की थी। साल 2020 तक लगातार कई पदों पर यहां रहे। सीजीएम के बाद जब ईडी पद पर प्रमोट हुए तो चासनाला कोलरी ट्रांसफर कर दिया गया था। यहां कुछ समय बीताने के बाद दोबारा बोकारो में आए।

बोकारो स्टील प्लांट के पूर्व डायरेक्टर इंचार्ज अमरेंदु प्रकाश का चयन सेल चेयरमैन के रूप में होने के बाद इन्हें प्रभारी निदेशक का चार्ज देने की तैयारी थी। अमरेंदु प्रकाश ने एक ऑर्डर भी निकाला था। लेकिन, राउरकेला स्टील प्लांट के डायरेक्टर इंचार्ज अतनु भौमिक को जिम्मेदारी सौंप दी गई थी।

इंटरव्यू में अलॉय स्टील प्लांट दुर्गापुर से ईडी प्रोजेक्ट एस. सुब्बाराव, मेकॉन रांची के डीजीएम बृजेश कुमार सिन्हा, आरआइएनएल के जीएम मनोज कुमार सिन्हा, मेकॉन नगरनार सीजीएम-लोकेश साहू, बीएसपी के ईडी प्रोजेक्ट एस. मुखोपाध्याय, इस्को बर्नपुर के चासनाला कोलरी के ईडी-अनूप कुमार, बोकारो स्टील प्लांट के ईडी प्रोजेक्ट-चितरंजन महापात्रा, दुर्गापुर स्टील प्लांट के ईडी प्रोजेक्ट-पी.मुर्गेशन, ईडी प्रोजेक्टर-सेल डीबी जगन्नाथ, ईएमडी-ईडी-सुभाष कुमार दास, आरआइएनएल के सीजीएम प्रवीण कुमार बैठे थे। कुल 12 लोग इंटरव्यू में शामिल हुए थे, लेकिन कामयाबी बीरेंद्र कुमार तिवारी को मिली।