Suchnaji

बोकारो आफिसर्स एसोसिएशन का चुनाव 25 फरवरी को

बोकारो आफिसर्स एसोसिएशन का चुनाव 25 फरवरी को

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। बोकारो आफिसर्स एसोसिएशन (Bokaro Officers Association) का चुनाव 25 फरवरी को है। चुनाव की तारीख घोषित कर दी गई है। एसोसिएशन की ओर से आदेश जारी हो गया है।

AD DESCRIPTION

ये खबर भी पढ़ें : BSL News: बीके तिवारी से मिले भारतीय इस्पात कर्मचारी संघ ने पदाधिकारी, चोरी का उठाया मुद्दा

चुनाव कराने के लिए सीजीएम पर्सनल हरिमोहन झा और एनए सैफी-जीएम (एल एंड ए) को जिम्मेदारी सौंपी गई है। बोकारो स्टील ऑफिसर एसोसिएशन (Bokaro Steel Officers Association) की जनरल काउंसिल ने अब चुनाव कराने का फैसला लिया है।

ये खबर भी पढ़ें : SAIL BSL के नवनियुक्त निदेशक प्रभारी बीके तिवारी से मिलने पहुंचा SC-ST एसोसिएशन, बड़ी प्लानिंग पर रहेगा साथ

एसोसिएशन के सदस्यों को कार्यकारी समिति के तीन प्रमुख पदाधिकारियों का चुनाव करना आवश्यक है। अध्यक्ष, महासचिव और कोषाध्यक्ष के पद पर मतदान होगा। इसके अलावा, संबंधित जोन प्रतिनिधि का भी चुनाव होगा। इसी जोनल प्रतिनिधि आगे की कार्यकारिणी को 28 फरवरी को पूरी करेंगे। 5 फरवरी (सोमवार) से 10 फरवरी (शनिवार) 2024 (दोपहर 3:30 बजे से शाम 5:30 बजे तक) कमरा नंबर 3, ग्राउंड फ्लोर, एचआरडी बिल्डिंग में नामांकन की प्राप्ति की जा सकती है।

ये खबर भी पढ़ें : मैत्रीबाग फ्लावर शो: गेट पर ही दहाड़ से आपका स्वागत करेगा शेर, प्रभु राम का दिखेगा चेहरा, चंद्रयान की झलक भी

इसी तरह नामांकन वापस लेने के लिए 13 फरवरी 2024 (मंगलवार) शाम 5.00 बजे तक का समय निर्धारित किया गया है। अभ्यर्थियों की अंतिम सूची का प्रकाशन 16 फरवरी 2024 (शुक्रवार) को किया जाएगा। कार्यकारी समिति और जेडआर के प्रमुख पदाधिकारियों के चुनाव के लिए तिथि, समय और स्थान भी तय कर दिया गया है।

ये खबर भी पढ़ें : BSP अधिकारियों-कर्मचारियों के 279 बच्चों में बंटेगा 40 लाख, आप भी आइए

25 फरवरी 2024 (रविवार) सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक बीएसओए नई बिल्डिंग, सेक्टर-4/एफ बीएस सिटी में वोट डाले जाएंगे।

ये खबर भी पढ़ें : राशनकार्ड नवीनीकरण के लिए आवेदन 15 फरवरी तक, मत कीजिए देर