Suchnaji

बीएसएल अनाधिशासी कर्मचारी संघ के कैलेंडर का विमोचन, पढ़िए 10 लक्ष्य

बीएसएल अनाधिशासी कर्मचारी संघ के कैलेंडर का विमोचन, पढ़िए 10 लक्ष्य
  • हमारे कर्मचारी हमारे गौरव की अवधारणा को बीएकेएस ने जमीन पर उतारा।

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। बीएसएल अनाधिशासी कर्मचारी संघ ने यूनियन कैलेण्डर का विमोचन गांधी चौक सेक्टर 4 में किया। बीएसएल प्रबंधन की टैग लाईन “हमारे कर्मचारी, हमारे गौरव” की अवधारणा को यूनियन ने आत्मसात करते हुए आम कर्मचारियों से यूनियन कैलेण्डर का विमोचन करवाया है।

AD DESCRIPTION

ये खबर भी पढ़ें : BSP कर्मचारियों के लिए होने जा रहा कुछ नया, DIC-ED ने भरा दम, पढ़िए 21 डिमांड

यूनियन  कैलेण्डर के माध्यम से कर्मचारियों को संयंत्र की छूटिटयों की जानकारी मिलेगी। वहीं,  टेबल कैलेण्डर के रूप में टेबल पर लगाने की सुविधा भी होगी। इस कैलेण्डर के माध्यम से यूनियन ने अपने लक्ष्य को भी कर्मचारियों के सामने रखा है।

ये खबर भी पढ़ें : SAIL NJCS: इंटक कोटे से एसके बघेल का पत्ता कटा, महासचिव वंश बहादुर सिंह बचे

यूनियन के दस प्रमुख लक्ष्यों में बीएसएल में रिकॉगनाईज्ड यूनियन का चुनाव करवाना, वेतन समझौता को पूर्ण करवाना, फिटमेंट तथा पर्क्स का एरियर लेना, अन्य महारत्ना कंपनियों के तर्ज पर रात्रि भत्ता लेना, आईडी एक्ट का अक्षरशः पालन करवाना, गैर वैधानिक लाभों को लागू करवाना, नगर सेवा तथा अस्पताल की सुविधा को विश्वस्तरीय बनवाना, स्पष्ट विस्थापित तथा आश्रित नीति बनवाना शामिल है।

ये खबर भी पढ़ें : Big Breaking News: SAIL NJCS बैठक 20 जनवरी को लगभग तय, 12 को स्ट्राइक नोटिस

बीएकेएस बोकारो (BKS Bokaro) के उपाध्यक्ष मुश्ताक आलम का कहना है कि पिछले तीन माह में कर्मचारी लिए यूनियन ने कई कदम भी उठाया है, जिसमे यूनियन चुनाव कराने, अधूरा वेज रीविजन को पूरा कराने तथा एनजेसीएस में सुधार करने के लिए विभिन्न मंत्रालय तथा अधिकारियों को पत्र लिखा गया है, जिस पर अलग-अलग मंत्रालयों ने संज्ञान भी लिया है। हमारा लक्ष्य ही एक यूनिट एक यूनियन तथा एक नेता है।

ये खबर भी पढ़ें : SAIL NEWS: बाहरी NJCS नेताओं पर आ रही आफत, श्रम मंत्रालय हरकत में, इस्पात मंत्रालय पर टिकी नज़र