Suchnaji

Breaking News: भिलाई स्टील प्लांट में मजदूर की मौत, मचा कोहराम

Breaking News: भिलाई स्टील प्लांट में मजदूर की मौत, मचा कोहराम

सूचनाजी न्यूजू, भिलाई। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल के भिलाई स्टील प्लांट में एक बड़ा हादसा हो गया है। कर्मचारी की मौत को गई है। स्टील मेल्टिंग शॉप-3 में मजदूर की मौत हो गई है। बेहोशी की हालत में मजदूर को मेन मेडिकल पोस्ट लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। शव को मेन मेडिकल पोस्ट से सेक्टर-9 हॉस्पिटल भेजा जा रहा है।

AD DESCRIPTION

बताया जा रहा है कि न्यू खुर्सीपार निवासी करीब 48 वर्षीय सीताराम ठाकुर की मौत हो गई है। भिलाई कैरी कंपनी-बीसीसी के अधीन कार्यरत रहा। स्टोर में काम करता है।

हादसे से जुड़ी दो तरह की बातें कही जा रही है। एक पक्ष कह रहा है कि वेनेडियम को एसएमएस में पहुंचाते वक्त ट्रक से उतारते ही वह बेचैन हो गया। चक्कर आने लगा। उसे साथियों ने तत्काल ट्रक में ही सीताराम को बैठाया, जहां हालत और खराब हो गई।

तत्काल मेन मेडिकल पोस्ट ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया है। शव पर चोट के कहीं निशान नहीं है। वहीं, दूसरा पक्ष यह बोल रहा है कि बोरी उठाते समय वह गिर पड़ा। भार की वजह से वह अनियंत्रित हो गया।

हादसे की वजह से हड़कंप मचा हुआ है। उच्चाधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके हैं। मौत का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है। मृतक मजदूर के परिजन को सूचित कर दिया गया है।

शव को मेन मेडिकल पोस्ट से सेक्टरर-9 हॉस्पिटल की मरच्यूरी में रखा जाएगा। पोस्टमार्टम के बाद ही अंतिम संस्कार के लिएए शव परिवार वालों को सुपुर्द किया जाएगा।