Suchnaji

देवेन्द्र यादव ने भरा नामांकन, BSP कर्मचारियों के बोनस, 50 ग्राम सोना पर BJP-BMS को लपेटा

देवेन्द्र यादव ने भरा नामांकन, BSP कर्मचारियों के बोनस, 50 ग्राम सोना पर BJP-BMS को लपेटा
  • भिलाई नगर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी देवेन्द्र यादव बुधवार को मीडिया से मुखातिव हुए।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। छत्तीसगढ विधानसभा चुनाव (Chhattisgarh Assembly Election) में कांग्रेस और भाजपा के बीच सीधा मुकाबला है। सियासी टक्कर इतनी जबर्दस्त है कि बयानबाजी भी सबको हैरान करने वाली है। वही भिलाई नगर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी देवेन्द्र यादव ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। नामांकन का दूसरा सेट 30 अक्टूबर को जमा किया जाएगा।

AD DESCRIPTION R.O. No. 12697/ 111

ये खबर भी पढ़ें : इमरान प्रतापगढ़ी: छत्तीसगढ़ में शिक्षा पर 9 साल में 3 करोड़ खर्च, इस बार 50 लाख खर्च का लक्ष्य

AD DESCRIPTION R.O. No.12697/ 111

भिलाई नगर से कांग्रेेस के दावेदार और मौजूदा विधायक देवेंद्र यादव 25 अक्टूबर को मीडिया से मुखातिब हुए। केन्द्र सरकार, दुर्ग सेे भाजपा सांसद विजय बघेल और पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पाण्डेय सहित ईडी को निशाने पर लिया।

ये खबर भी पढ़ें : CG Assembly Election 2023: पहले फेस में 07 नवंबर को 20 सीट पर वोटिंग, इतने कैंडिडेट ने खरीदा नामांकन फॉर्म, पढ़ें

भाजपा द्वारा प्रसारित 25 अक्टूबर को विधायक देवेन्द्र यादव की गिरफ्तारी पर कटाक्ष करते हुए कहा आज 25 तारीख है। और मैं आप लोगो के बीच में हूॅं। भाजपा मैदान हार चूकी है इसलिए झूठ परोस कर गुमराह करने का काम करती है। जनता सब जानती है। चुनाव में भाजपा को जावाब मिल जाएगा।

ये खबर भी पढ़ें : CG Election 2023: कांग्रेस की तीसरी लिस्ट में तमाम विधायकों का कटा टिकट, जानें किसे, कहां से मिला मौका

एक सवाल के जावाब में विधायक देवेंन्द्र यादव ने कहा भिलाई स्टील प्लांट केन्द्र सरकार के अधीन आता है। केन्द्र में भाजपा की सरकार है। दुर्ग जिले के भाजपा के सांसद विजय बघेल है और पूर्व मंत्री प्रेेम प्रकाश पाण्डेय भी कर्मचारियों के मुद्दे पर खामोंश है। कर्मचारियों का बोनस का मुद्दा हर किसी की जुबां है, लेकिन ये भाजपा के नेता कुछ नहीं करा पा रहे है।

ये खबर भी पढ़ें : CG Election 2023: रमन सिंह कार नहीं, रखते हैं पिस्टल, 21 लाख का कर्ज भी, पढ़िए भाजपा, कांग्रेस के दिग्गजों के पास कितना है सोना-पैसा

इसी तरह बकाया एरियर, हाउस लीज आदि विषयों पर कर्मचारियों को मायूसी हाथ लगी है। विधायक देवेन्द्र यादव ने कहा केन्द में भाजपा की सरकार है। भिलाई स्टील प्लांट में मान्यता में बीएमएस है। चुनाव के समय कर्मचारियों से कहा गया था कि अच्छा बोनस दिलाएंगे और 50 ग्राम सोना तक दिलाया जाएगा।

ये खबर भी पढ़ें : CG Election 2023: ऐन चुनाव के वक्त प्रदेश में ‘छत्तीसगढ़िया पार्टी’ का गठन, 90 सीट पर उतारेंगे प्रत्याशी, कांग्रेस-बीजेपी की बढ़ी मुश्किलें

50 ग्राम सोना और अच्छा बोनस भी चुनावी जुमला साबित हुआ, जिस तरह काला धन लाने और सबके खाते 15-15 लाख डालने का जुमला फेंका गया था। भिलाई स्टील प्लांट के कर्मचारी सारी हकीकत को देख और समझ चुके है। चुनाव में 50 ग्राम सोने के जुमले का जवाब देंगे।

CG Election 2023: अपनी गुगली के लिए फेमस क्रिकेटर हरभजन सिंह छत्तीसगढ़ में करेंगे चुनावी बल्लेबाजी

देवेन्द्र यादव ने कहा राज्य सरकार के अधीन आने वाले विषयों को लगतार हल कराया जा रहा है। हाउस लीज डीड के रजिस्ट्री कराई जा रही है। नियमितीकरण और फ्री होल्ड का लाभ दिलाया जाएगा। वहीं, विधायक देवेन्द्र यादव ने बताया की भिलाई नगर की जनता के बीच 26 अक्टूबर से विश्वास यात्रा शूरू की जा रही है।

SAIL Bonus Breaking News: नाराजगी मिटाने कर्मचारियों के खाते में बोनस आना शुरू, ट्रेनीज़ को मिली ये रकम