Suchnaji

बड़े पिताजी कार कर रहे थे रिवर्स, ढाई साल का बच्चा आया चपेट में, मौके पर मौत

बड़े पिताजी कार कर रहे थे रिवर्स, ढाई साल का बच्चा आया चपेट में, मौके पर मौत

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। इस वक्त भिलाई से एक बहुत बड़ी खबर आ रही है। हैरान करने वाली खबर यह है कि एक ढाई साल के बच्चे की मौत कार की चपेट में आने से हो गई है। बड़े पिता कार को रिवर्स कर रहे थे, तभी पीछे बच्चा खेलते हुए आ गया। चालक की नजर से ओझल होने की वजह से बच्चा पहिए की नीचे आ गया और दम तोड़ दिया। परिवार की कार से ही बच्चे की मौत न कोहराम मचा दिया है। हर कोई हैरान है। झकझोरने वाली खबर सुनते ही रिश्तेदारों और मोहल्लेवासियों की भीड़ उमड़ रही है।

AD DESCRIPTION

ये खबर भी पढ़ें : BSP News: विद्युत जोन के अधिकारी व कर्मचारी, पाली व कर्म शिरोमणि पुरस्कार से सम्मानित

बताया जा रहा है कि भिलाई के रामनगर मुक्तिधाम तालाब (Ramnagar Muktidham Pond) के समीप ढाई साल के सागर सोनी की मौत हुई है। बच्चे की परिवार के ही सदस्य की गाड़ी से ही मौत हो गई, जिसके बाद पूरे घर मे मातम पसरा हुआ है। ढाई साल का सागर सोनी अपने घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान उसके बड़े पिताजी कार को रिवर्स कर कर रहे थे, तभी सागर सोनी को कार चालक बड़े पिताजी देख नहीं पाए और वह कार की चपेट में आ गया, जिससे मौके पर ही बच्चे की मौत हो गई। सुपेला थाना पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी है।

ये खबर भी पढ़ें : Breaking News: CBI के हत्थे चढ़ा रिश्वतखोर कर्मचारी, अब BSP ने शॉप, इंफोर्समेंट, हाउसिंग सेक्शन के 17 कर्मचारियों का किया ट्रांसफर