Suchnaji

22 जनवरी को SAIL के प्लांट और खदान में दोपहर ढाई बजे तक छुट्‌टी, बंद रहेंगी मांस की दुकानें

22 जनवरी को SAIL के प्लांट और खदान में दोपहर ढाई बजे तक छुट्‌टी, बंद रहेंगी मांस की दुकानें

शिफ्ट में काम करने वाले कर्मचारी हमेशा की तरह अपने कर्तव्यों का पालन करेंगे और इसके बदले में 2 महीने के भीतर आधे दिन की क्षतिपूर्ति छुट्टी के हकदार होंगे।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। छत्तीसगढ़ में 22 जनवरी को बंद पशुवध गृह और मांस बिक्री की दुकानें बंद रहेंगी। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने  रामलला प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर 22 जनवरी को छत्तीसगढ़ में पशुवध गृह एवं मांस बिक्री की दुकानें बंद रखने का निर्णय लिया है।

AD DESCRIPTION

मुख्यमंत्री ने जन आस्था को देखते हुए यह निर्णय लिया है। साय के निर्देश पर नगरीय प्रशासन विभाग द्वारा इस आशय का आदेश जारी कर दिया गया है।

इधर-स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल की तरफ से भी सर्कुलर जारी कर दिया गया है। कर्मचारियों को समारोह में भाग लेने में सक्षम बनाने के लिए सभी केंद्रीय सरकार की एजेंसियों में आधे दिन तक की छुट्‌टी की घोषणा की गई है। केंद्रीय औद्योगिक प्रतिष्ठान 22 जनवरी को दोपहर 2:30 बजे तक आधे दिन के लिए बंद रहेंगे। इस पर अमल करते हुए सेल प्रबंधन ने भी आदेश जारी कर दिया है।

सेल से आदेश जारी होते ही इस्को बर्नपुर स्टील प्लांट प्रबंधन ने सर्कुलर को जारी किया है। उपरोक्त निर्देशों के मद्देनजर, सामान्य पाली में काम करने वाले कर्मचारी उपरोक्त दिशानिर्देशों के अनुसार आधे दिन की छुट्टी का लाभ उठा सकते हैं। शिफ्ट में काम करने वाले कर्मचारी हमेशा की तरह अपने कर्तव्यों का पालन करेंगे और इसके बदले में 2 महीने के भीतर आधे दिन की क्षतिपूर्ति छुट्टी के हकदार होंगे।