Suchnaji

अवैध कब्जा विवाद, वोट बैंक बर्बाद…! BSP अधिकारी-कर्मचारी और डाक्टर्स 4 अप्रैल की शाम उतरेंगे सड़क पर, होगा घेराव

अवैध कब्जा विवाद, वोट बैंक बर्बाद…! BSP अधिकारी-कर्मचारी और डाक्टर्स 4 अप्रैल की शाम उतरेंगे सड़क पर, होगा घेराव
  • शनिवार सुबह इंफोर्समेंट डिपार्टमेंट के अमले के साथ बीएसपी के अधिकारियों व कर्मचारियों से गाली-गलौज की गई है। इसके खिलाफ आंदोलन की घोषणा कर दी गई है।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। सेक्टर-9 हॉस्पिटल परिसर में अवैध निर्माण की लड़ाई अब सड़क तक आ चुकी है। बात इतनी बढ़ चुकी है कि सियासी समीकरण तक बिगाड़ने का दावा किया जा रहा है। वोट बैंक पर गहरी चोट डालने के लिए समीकरण बना लिया गया है। बीएसपी के अधिकारियों और कर्मचारियों का कहना है कि अवैध कब्जा करने वाले अवांछनीय तत्वों से उन्हें गाली सुनने को मिली है।

सेक्टर-9 हॉस्पिटल परिसर में अवैध निर्माण कराने वाले बोले-बीएसपी ने पंडित और महिलाओं से की बदसलूकी

AD DESCRIPTION

भिलाई की संस्कृति में यह सब कभी नहीं हुआ, जो अब हो रहा है। हम लाठी-डंडा या बदजुबानी से लड़ाई नहीं लड़ेंगे। हमारे अधिकार में वोट है, जिससे बदला लेंगे। चार अप्रैल की शाम सड़क पर विरोध-प्रदर्शन किया जाएगा। ओए अध्यक्ष एनके बंछोर, इंटक महासचिव वंश बहादुर सिंह, एटक के महासचिव विनोद कुमार सोनी ने इसकी पुष्टि कर दी है। रविवार या सोमवार को एक आपात बैठक भी होने वाली है।

ये खबर भी पढ़ें:  कर्मचारियों को 39 माह का बकाया एरियर देने से पहले सोया SAIL प्रबंधन, BSP IR के सामने नगाड़ा बजाकर जगाएगा BWU

बीएसपी आफिसर्स एसोसिएशन, सभी ट्रेड यूनियनों ने एकजुटता प्रदर्शित करने का फैसला कर लिया है। शनिवार सुबह इंफोर्समेंट डिपार्टमेंट के अमले के साथ बीएसपी के अधिकारियों व कर्मचारियों से गाली-गलौज की गई है। इसके खिलाफ आंदोलन की घोषणा कर दी गई है।

बीएसपी आफिसर्स एसोसिएशन के आह्वान पर सभी यूनियनों ने हामी भर दी है। यह तय किया गया कि चार अप्रैल की शाम को सेक्टर-9 हॉस्पिटल चौक पर बीएसपी के कर्मचारियों, अधिकारियों के अलावा अस्पताल के डाक्टर, नर्सिंग स्टाफ तक सड़क पर उतरेंगे। कब्जे की सियासत के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे।

ये खबर भी पढ़ें:  CM भूपेश बघेल सरकार के फैसले पर कब्जा, Effluent Treatment Plant और विद्युत सब-स्टेशन की जगह पर डोम शेड

ओए और यूनियन की इस घोषणा के बाद भिलाई का समीकरण निश्चित रूप से बदलने का संकेत दिया जा रहा है। वोट बैंक बिगाड़ने की बात कही जा रही है।
अचानक से बदले समीकरण ने बड़ा संदेश दे दिया है। यूनियन नेताओं का कहना है कि ब्लड बैंक की कहानी दोहराती नजर आ रही। शनिवार को सभी नेता जुटे और बात ही बात में सियासी समीकरण तक बैठा लिया गया है।

Breaking News: SAIL BSP के GM IR जेएन ठाकुर ने मचाया कोहराम, ऑपरेटिंग अथॉरिटी और ठेकेदारों में हड़कंप, मजदूर बोले-सर, 4 हजार तक मजदूरी वापस लेते हैं ठेकेदार

बताया जा रहा है कि आफिसर्स एसोसिएशन-ओए का भिलाई टाउनशिप में बड़ा प्रभाव अधिकारियों के बीच है। भिलाई में वर्तमान और पूर्व करीब 10 हजार अधिकारी परिवार के साथ रहते हैं।

ट्रेड यूनियन से जुड़े कट्‌टर समर्थकों की संख्या भी हजारों में है। ये किसी तरह भी पलट नहीं सकते हैं। इनकी एकजुटता एक मंच पर आती है तो राजनीतिक समीकरण को पलट सकती है।

ये खबर भी पढ़ें: BSP सेक्टर-9 हॉस्पिटल में कब्जे पर अब नया बवाल, थाने में समझौता बेअसर, दोनों पक्ष FIR के लिए अड़े, संपदा न्यायालय ने अवैध निर्माण पर लगाई रोक

ओए के एक पदाधिकारी ने कहा कि आज की घटना से लोग अपने आपको अपमानित महसूस कर रहे हैं। सेक्टर-9 हॉस्पिटल में जो लोग गाली खाकर लौटे हैं, वे बहुत अपमानित हुए हैं। सूचनाजी को यह बात खुद श्रमिक नेताओं ने बताई है। निश्चित रूप से गुस्सा कहीं न कहीं निकलेगा।