Suchnaji

International Women’s Day: बोकारो की महिला कार्मिकों ने समृद्धि-मैनेजमेंट & बिज़नेस क्विज पर दिया दनादन जवाब

International Women’s Day: बोकारो की महिला कार्मिकों ने समृद्धि-मैनेजमेंट & बिज़नेस क्विज पर दिया दनादन जवाब

सूचनाजी न्यूज, बोकारो।  अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women’s Day) के उपलक्ष्य में मानव संसाधन विकास विभाग (Human Resource Development Department) में महिला कर्मियों के लिए समृद्धि-मैनेजमेंट & बिज़नेस क्विज प्रतियोगिता  का आयोजन किया गया।

AD DESCRIPTION

ये खबर भी पढ़ें : पेंशन और पेंशनभोगी कल्याण विभाग की ताजा खबर: पेंशनर्स उठाइए फायदा

विभिन्न विभागों के 18 टीमों ने हिस्सा लिया। क्विज मास्टर के रूप में मानव संसाधन विभाग (Human Resource Development Department) से नीता बा-महाप्रबंधक तथा अमित आनंद-सहायक महाप्रबंधक ने कुल 02 राउंड में क्विज प्रतियोगिता का संचालन किया।

क्विज प्रतियोगिता में अंकिता देव एवं सोनाक्षी प्रिया की टीम को प्रथम स्थान, सोनाली गुप्ता एवं चाहत प्रिया की टीम को द्वितीय तथा शिप्रा हेम्ब्रम तथा सुष्मिता सोरेन की टीम को तृतीय प्राप्त हुआ।

ये खबर भी पढ़ें : International Womens Day 2024: सेफी में दिखेंगी महिला अफसर, डायरेक्टर इंचार्ज और ED वर्क्स की कुर्सी पर भी नज़र

पुरष्कार वितरण तथा कार्यक्रम के समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में अधिशासी निदेशक (कार्मिक एवं प्रशासन) राजन प्रसाद तथा मुख्य महाप्रबंधक (मानव संसाधन विभाग) मनीष जलोटा ने विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम के आयोजन में मानव संसाधन विकास विभाग का अहम योगदान रहा।

ये खबर भी पढ़ें : International Women’s Day: स्टील वूमेन रन 2024 में BSP की 250 से ज्यादा महिला अफसर लगाएंगी दौड़