Suchnaji

इस्पात सिनर्जी कप क्रिकेट टूर्नामेंट 2024: राउरकेला में आगाज, 17 टीमों में भिड़ंत

इस्पात सिनर्जी कप क्रिकेट टूर्नामेंट 2024: राउरकेला में आगाज, 17 टीमों में भिड़ंत
  • राउरकेला स्टील प्लांट के 14वें इस्पात सिनर्जी कप क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन।

सूचनाजी न्यूज, राउरकेला। सेल, राउरकेला स्टील प्लांट (आरएसपी) (SAIL, Rourkela Steel Plant (RSP)) के इस्पात सिनर्जी कप क्रिकेट टूर्नामेंट (Ispat Synergy Cup Cricket Tournament) का 14वां संस्करण शुरू हो गया है। इस्पात स्टेडियम में मैच खेला जा रहा है।

AD DESCRIPTION

ये खबर भी पढ़ें : Bhilai Township में 12 से 17 फरवरी तक बिजली कटौती, पढ़िए शेड्यूल

आरएसपी के कार्यपालक निदेशक (वर्क्‍स) एसआर.सूर्यवंशी ने टूर्नामेंट का उद्घाटन किया। इस अवसर पर कार्यपालक निदेशक (सामग्री प्रबंधन) सोमनाथ त्रिपाठी, कार्यपालक निदेशक (एम.एंड एच.एस.), डॉ. बी.के.होता, कार्यपालक निदेशक (खान) आलोक वर्मा, कार्यपालक निदेशक (वित्‍त एवं लेखा), एके.बेहुरिया, कई मुख्य महा प्रबंधक एवं प्‍लांट के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

ये खबर भी पढ़ें : बीएसपी ब्लास्ट फर्नेस के अधिकारी और कर्मचारियों को मिला शिरोमणि अवॉर्ड

खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए ईडी वर्क्स एसआर सूर्यवंशी ने प्रत्येक प्रतिभागी को शुभकामनाएं दीं और सभी को टूर्नामेंट के दौरान स्वस्थ खेल और टीम भावना को बढ़ावा देने के लिए प्रोत्साहित किया। कार्यपालक निदेशक (वर्क्‍स) ने ऐसे आयोजनों के महत्व पर प्रकाश डाला जो लोगों को एक स्‍थान पर लाते हैं और तालमेल को मजबूत करते हैं।

ये खबर भी पढ़ें : Bhilai Steel Plant ने अब तक का सर्वाधिक हॉट मेटल प्रोडक्शन का बनाया रिकार्ड

इससे पहले, श्री सूर्यवंशी ने क्रीडा ध्वज फहराया और टूर्नामेंट के उद्घाटन की औपचारिक घोषणा की। 14वें संस्करण में 17 टीमें मैदान में हैं और टूर्नामेंट एक ओर 15 ओवर के साथ नॉक-आउट प्रारूप में खेली जाएगी। फाइनल 22 फरवरी को खेला जाएगा। पहला मैच आरएमएचपी और एस.एम.एस.-1 टीमों के बीच खेला गया और टीम आर.एम.एच.पी. ने 6 विकेट से मैच जीत लिया।

ये खबर भी पढ़ें : EIL के प्रबंधन निदेश का अतिरिक्त चार्ज मिला Rashtriya Ispat Nigam के डायरेक्टर पर्सनल सुरेश पांडेय को

उल्लेखनीय है कि इस्पात सिनर्जी कप क्रिकेट टूर्नामेंट एक अंतरविभागीय क्रिकेट टूर्नामेंट है जो कर्मचारियों के बीच एकजुटता और टीम भावना को बढ़ाने के लिए कर्मचारी सहभागिता पहल के रूप में आर.एस.पी. द्वारा हर साल आयोजित किया जाता है।

ये खबर भी पढ़ें : पेंशन नियम: ग्रेच्युटी के पैसे से सरकारी बकाया का समायोजन और वसूली