Suchnaji

CM हाउस घेराव के दौरान पुलिस से धक्का-मुक्की, मनीष पांडेय चोटिल

CM हाउस घेराव के दौरान पुलिस से धक्का-मुक्की, मनीष पांडेय चोटिल

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। छत्तीसगढ़ लोकसेवा आयोग में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए प्रदेश भाजयुमो द्वारा रायपुर में मुख्यमंत्री निवास घेराव किया गया। जिसमें भिलाई से प्रदेश कार्यसमिति सदस्य व रायपुर भाजयुमो प्रभारी मनीष पाण्डेय के नेतृत्व में भारी संख्या में युवा शामिल हुए। सीएम निवास घेराव करने पहुंचे कार्यकर्ताओं ने इस दौरान बेरिकेट तोड़ते हुए आगे की ओर प्रवेश किया, जहां पुलिस से झूमाझटकी के दौरान मनीष पाण्डेय को चोटें आई हैं।

AD DESCRIPTION R.O. No. 12697/ 111

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से इस भ्रष्ट सरकार ने पीएससी की हर सीट का रेट तय किया है, उसी प्रकार युवा साथी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को हराकर इस सीट का भुगतान भेंट करेंगे।
भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य व रायपुर प्रभारी मनीष पाण्डेय ने बताया कि भ्रष्ट कांग्रेस सरकार ने प्रदेश के युवाओं को हर वक्त ठगा है और लोकसेवा आयोग भर्ती में भ्रष्टाचार कर उनके सपनों को तोड़ा है।

AD DESCRIPTION R.O. No.12697/ 111

प्रदेश के मध्यम वर्गीय परिवार के युवा सालों साल मेहनत कर अफसर बनकर जनता की सेवा करने का सपना संजोकर बैठे रहे लेकिन इस भ्रष्टाचारी सरकार ने पीएससी की हर का सीट का रेट तय कर युवाओं के साथ गद्दारी की। जिसके विरोध में हम सब युवाओं ने भाजयुमो राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में मुख्यमंत्री निवास का घेराव किया और अपना विरोध जताया।

मनीष पाण्डेय ने बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को प्रदेश के युवाओं के आक्रोश का डर सता रहा है। इसलिए चारों ओर उन्होंने पुलिस लगा रखी थी। बावजूद इसके हमारे युवा पूरे हौसले के साथ आगे बढ़े और हर बेरिकेड तोड़ते हुए मुख्यमंत्री निवास घेरा। श्री पाण्डेय ने बताया कि बेरिकेड तोड़ते हुए पुलिस ने हमें रोकने का भरसक प्रयास किया, लेकिन हमारे हौसले के आगे वो भी टिक नहीं पाये, इस दौरान झूमाझटकी के दौरान चोटें भी आई हैं।