Suchnaji

SAIL BSL के DIC बीके तिवारी की पढ़िए कुंडली, बधाई देने वालों का रेला

SAIL BSL के DIC बीके तिवारी की पढ़िए कुंडली, बधाई देने वालों का रेला
  • श्रमिक नेताओं ने कहा-बोकारो स्टील प्लांट के कर्मचारी, ठेका मजदूर की हालात से तिवारी साहब अच्छी तरह से अवगत हैं, उनके हालात को सुधारने के लिए पहल करें।

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। बोकारो स्टील प्लांट (Bokaro Steel Plant) के ईडी वर्क्स बीके तिवारी का चयन बतौर डायरेक्टर इंचार्ज के रूप में हो चुका है। इंटरव्यू का रिजल्ट आने के बाद बधाई देने वालों का सिलसिला शुरू हुआ,जो थम नहीं रहा है। सुबह आफिस पहुंचते ही कर्मचारी हों या अधिकारी, हर कोई बधाई देने पहुंचा। बुके भेंट किया गया। साथ में काम करने वालों ने अपने गुजरे दौर को याद किया।

AD DESCRIPTION

ये खबर भी पढ़ें : BSP के सिंटर प्लांट्स ने जनवरी में किया अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रोडक्शन

बोकारो से ही सन 1989 में कॅरियर शुरू करने वाले बीके तिवारी को बधाई देने वालों में फाइनेंस डिपार्टमेंट के सीनियर मैनेजर अजय पांडेय, रवि भूषण आदि भी पहुंचे। इसी तरह जनता मजदूर सभा यूनियन के महासचिव संदीप कुमार आश के नेतृत्व में कर्मचारी शुक्रवार को बीएसएल के नव नियुक्त डायरेक्टर इंचार्ज बीके तिवारी को गुलदस्ता देकर बधाई दिया।

ये खबर भी पढ़ें : Bokaro Steel Plant: बीएसएल के 19 अफसर और 105 कर्मचारी एक साथ रिटायर, बढ़ा वर्क प्रेशर

श्रमिक नेताओं ने कहा-बोकारो स्टील प्लांट (Bokaro Steel Plant) के कर्मचारी, ठेका मजदूर की हालात से तिवारी साहब अच्छी तरह से अवगत हैं, उनके हालात को सुधारने के लिए पहल करें। प्रतिनिधि मंडल में सचिव उमाशंकर गोप, शिव शंकर लाल गुप्ता, जयदीप आश, भीम  गोप थे।

ये खबर भी पढ़ें : मैत्रीबाग फ्लावर शो 2024: आप भी आइए 4 फरवरी को, फूल, फल और लगेगा रंगोली का तड़का, प्रतियोगिता बिल्कुल फ्री

पढ़िए बीके तिवारी की कुंडली

बीएसएल के वर्तमान ईडी वर्क्स बीरेंद्र कुमार तिवारी के नाम पर कैबिनेट की मुहर लगने के बाद वह निदेशक प्रभारी का कार्यभार संभालेंगे। सन 1965 में बिहार के बक्सर जिला के बारा सिहानपुरा में जन्में बीके तिवारी ने बीआइटी सिंदरी से मेटलर्जी में बीएससी इंजीनियरिंग की पढ़ाई की। 15 जुलाई 1989 को बीएसएल को ज्वाइन किया था।

ये खबर भी पढ़ें : SAIL News: IISCO Officers Association की ग्रुप मेडिक्लेम पॉलिसी, ISP अधिकारियों को सीधा लाभ

बता दें कि बीके तिवारी ने एमटीटी के रूप में कोक ओवन एंड बीपीपी से सेवा शुरू की। साल 2020 तक यहीं सेवा देते रहे। 2020 में ही कोक ओवन से सर्विसेस डिपार्टमेंट में ट्रांसफर कर दिया गया। 2021 में सीडी चासनाला ट्रांसफर कर दिया गया। 2022 में ईडी वर्क्स के रूप में नई पाली संभाली थी। अब डायरेक्टर इंचार्ज के रूप में कुछ ही समय में नया पद संभालेंगे।

ये खबर भी पढ़ें : बरौनी-गोंदिया एक्सप्रेस का यूसुफपुर स्टेशन पर अब ठहराव, पटना-सिकंदराबाद स्पेशल चलेगी 29 अप्रैल तक