Suchnaji

SAIL Badminton Tournament 2024: BSL ने जीता फाइनल, BSP उप विजेता, महिला वर्ग में आरएसपी विजेता

SAIL Badminton Tournament 2024: BSL ने जीता फाइनल, BSP उप विजेता, महिला वर्ग में आरएसपी विजेता
  • बोकारो के स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेला गया फाइनल काफी रोमांचक रहा। कड़े मुकाबले में बीएसएल को जीत हासिल हुई।

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। बोकारो स्टील प्लांट (Bokaro Steel Plant) में खेली जा रही है सेल बैडमिंटन चैंपियनशिप (SAIL Badminton Tournament 2024) के फाइनल मुकाबले में भिलाई स्टील प्लांट की बैडमिंटन हार गई। बोकारो स्टील प्लांट ने खिताब पर कब्जा कर लिया है। भिलाई स्टील प्लांट-बीएसपी (Bhilai Steel Plant) टीम को उप विजेता का खिताब प्राप्त हुआ है। बीएसएल की पुरुष वर्ग की टीम ने फाइनल जीता है, जबकि महिला वर्ग की टीम उप विजेता बनी।

AD DESCRIPTION

ये खबर भी पढ़ें : CG NEWS: छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग परीक्षा की जांच करेगी CBI, मंत्रिपरिषद का फैसला

महिला वर्ग का फाइनल राउरकेला स्टील प्लांट ने जीता है। बोकारो स्टील प्लांट की टीम रनर अप रही। दुर्गापुर स्टील प्लांट (Durgapur Steel Plant) तीसरे स्थान पर रही। बोकारो पुरुष वर्ग की टीम में स्नेहाशीष पात्रा-जीएम ट्रैफिक, धर्मेंद्र कुमार-डीजीएम-फाइनेंस, अरिजीत बनर्जी-सीनियर मैनेजर-आरसीएल, चंदन कुमार-प्रबंधक-आरजीबीएस रहे। महिला टीम में एसपीसी की असिस्टेंट मैनेजर प्रगति गुप्ता, मेडिकल से स्टाफ सिस्टर मंजुला कुमारी, एचआरडी से एसीटीटी इशिता जैन थीं।

ये खबर भी पढ़ें : SAIL NJCS: इंटक कोटे से एसके बघेल का पत्ता कटा, महासचिव वंश बहादुर सिंह बचे

बोकारो के स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेला गया फाइनल काफी रोमांचक रहा। कड़े मुकाबले में बीएसएल को जीत हासिल हुई।

फाइनल मुकाबले में बोकारो स्टील प्लांट (Bokaro Steel Plant) ने भिलाई स्टील प्लांट-बीएसपी (Bhilai Steel Plant) को 2-1 से हराकार ख़िताब पर कब्ज़ा बरकरार रखा। भिलाई इस्पात संयंत्र की टीम में वेद प्रकाश तिवारी, कपिल नायडू, विजय भानु, प्रवीण उपाध्याय (कोच), मो.सलीम कुरैशी (मैनेजर) रहे।

ये खबर भी पढ़ें : Big Breaking News: SAIL NJCS बैठक 20 जनवरी को लगभग तय, 12 को स्ट्राइक नोटिस

बता दें कि भिलाई स्टील प्लांट-बीएसपी (Bhilai Steel Plant) की टीम ने कॉर्पोरेट ऑफिस नई दिल्ली की टीम को 2-0 से हराया था। दूसरे राउंड में दुर्गापुर स्टील प्लांट को 2-0 से हराने के बाद तीसरे राउंड में सेलम स्टील प्लांट को 2-0 से हराया था।

चौथे राउंड में एसआरयू यूनिट को 2-0 हराया और सेमीफाइनल में राउरकेला स्टील प्लांट को 2-1 से हरा दिया था। लेकिन, फाइनल में हार गई। इस प्रतियोगिता देश की 10 इस्पात संयंत्र की टीमें भाग ले रही थीं।

ये खबर भी पढ़ें : SAIL NEWS: बाहरी NJCS नेताओं पर आ रही आफत, श्रम मंत्रालय हरकत में, इस्पात मंत्रालय पर टिकी नज़र