Suchnaji

SAIL के डायरेक्टर फाइनेंस एके तुलसियानी, कामर्शियल वीएस चक्रवर्ती और 26 अधिकारी सस्पेंड, चेयरमैन का आया बयान

SAIL के डायरेक्टर फाइनेंस एके तुलसियानी, कामर्शियल वीएस चक्रवर्ती और 26 अधिकारी सस्पेंड, चेयरमैन का आया बयान

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। स्टील अथॉरिटी ऑफ इण्डिया लिमिटेड के 2 डायरेक्टर समेत कई ईडी को सस्पेंड कर दिया गया है। इस्पात मंत्रालय भारत सरकार ने 19 जनवरी के अपने पत्रों के माध्यम से वीएस. चक्रवर्ती-निदेशक (वाणिज्यिक) और एके तुलसियानी-निदेशक (वित्त), सेल को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया है। इनके अलावा मंत्रालय ने एनएमडीसी के डायरेक्टर कामर्शियल वी. सुरेश को भी सस्पेंड कर दिया है। पूर्व में ये सेल में कार्यरत थे। इसलिए इन पर भी गाज गिरी है।

AD DESCRIPTION

इसके अलावा, इस्पात मंत्रालय के निर्देशों का पालन करते हुए, सेल ने कंपनी के बोर्ड स्तर से नीचे के 26 अधिकारियों को भी तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

मामला लोकपाल के निर्देशानुसार की जा रही कुछ जांचों से जुड़ा है। इस मामले पर टिप्पणी करते हुए, सेल के अध्यक्ष अमरेंदु प्रकाश ने कहा, “कंपनी का कारोबार सामान्य रूप से चल रहा है और इसका कंपनी के प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है।

हम कॉर्पोरेट प्रशासन और नैतिक आचरण के उच्चतम मानकों को बनाए रखने के लिए समर्पित हैं। सेल गुणवत्ता और ग्राहक संतुष्टि पर ध्यान केंद्रित करते हुए उद्योग में मजबूती से खड़ा है।”

अन्य अधिकारियों में एस.के. शर्मा, ईडी (एफ एंड ए), सीएमओ, विनोद गुप्ता, ईडी (वाणिज्यिक) अतुल माथुर, ईडी (बिक्री और आईटीडी) और आर. एम. सुरेश, ईडी (विपणन सेवाएं) को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।