Suchnaji

SAIL SC-ST Employees Federation का कारपोरेट आफिस में डेरा, प्रबंधन ने कहा-आप लोग पहले एक हो जाइए

SAIL SC-ST Employees Federation का कारपोरेट आफिस में डेरा, प्रबंधन ने कहा-आप लोग पहले एक हो जाइए
  • केंद्रीय उपाध्यक्ष सह बोकारो यूनिट के अध्यक्ष एमके अभिमन्यु ने सेल एससी-एसटी इम्प्लाइज फेडरेशन केंद्रीय कमेटी नई दिल्ली की बैठक जल्द बुलाने की मांग की है।

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। सेल एससी-एसटी इम्प्लाइज फेडरेशन केंद्रीय कमेटी (SAIL SC-ST Employees Federation Central Committee) के पदाधिकारियों ने सेल कारपोरेट आफिस (SAIL Corporate Office) में डेरा डाला है। कार्यपालक निदेशक (कार्मिक एवं प्रशासन) वीएस पोपली, मुख्य महाप्रबंधक (कार्मिक) सेल मानसरथ से एक प्रतिनिधि मंडल ने मुलाकात की।

AD DESCRIPTION

ये खबर भी पढ़ें : रामभद्राचार्य महाराज को देखिए और कथा सुनिए 14 से 23 तक, बीएसपी वर्कर्स यूनियन जुटा तैयारियों में

केंद्रीय उपाध्यक्ष सह बोकारो यूनिट के अध्यक्ष एमके अभिमन्यु ने सेल एससी-एसटी इम्प्लाइज फेडरेशन केंद्रीय कमेटी नई दिल्ली की बैठक जल्द बुलाने की मांग की है। क्योंकि बहुत दिन से फेडरेशन और प्रबंधन के बीच कॉरपोरेट ऑफिस में बैठक नहीं हुई है। जिसके कारण अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति के कर्मचारी एवं अधिकारियों की समस्याएं लंबित है।

ये खबर भी पढ़ें : Maitri Bagh Flower Show Live: फूलों की बगिया में दिल बाग-बाग, देखिए फोटो

एसोसिएशन की मांग को ध्यान से सुनने के बाद वीएस पोपली-कार्यपालक निदेशक (कार्मिक एवं प्रशासन) और मुख्य महाप्रबंधक (कार्मिक) ने कहा कि आप लोग पहले एक हो जाइए। इस पर एसोसिएशन के पदाधारियों ने कहा कि प्रबंधन एक बैठक बुलाए क्योंकि फेडरेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील कुमार रामटेके के सेवानिवृत्त होने के बाद अभी नई कमेटी नहीं बनाई गई है।

ये खबर भी पढ़ें : Rourkela Steel Plant के ED Works से यमराज ने की मुलाकात, सेफ्टी पर हुई बात

जिन लोगों को गोवा के बैठक में बुलाई गई थी। उसी कमेटी के लोगों को बुलाया जाए। हम लोग आपस में मिलकर दिल्ली में कमेटी का पुनर्गठन कर लेंगे। पुनर्गठन कर प्रबंधन को इसकी सूची दे दी जाएगी।

2005 से लेकर अभी तक विधिवत बैठक होते आ रही है। पिछले कुछ दिनों से बैठक नहीं हो रही है। प्रबंधन ने हर संभव बैठक बुलाने का आश्वासन दिया।

ये खबर भी पढ़ें : सीजी न्यूज: महतारी वंदन योजना में मिलेगा 1000 रुपए, आवेदन 5 फरवरी से, अंतिम तारीख 20 फरवरी, पढ़िए डिटेल