Suchnaji

रामनवमी 2024: श्रीराम जन्मोत्सव समिति की बैठक में हो गई प्लानिंग

रामनवमी 2024: श्रीराम जन्मोत्सव समिति की बैठक में हो गई प्लानिंग
  • 39वें वर्ष के इस आयोजन को भव्य रूप से मनाने, तैयारियों की संदर्भ में आज समिति की आवश्यक बैठक आयोजित की गई।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। श्रीराम जन्मोत्सव के नवनियुक्त पदाधिकारियों की आवश्यक बैठक सेक्टर 9 में आहूत की गई। समिति के युवा शाखा अध्यक्ष मनीष पाण्डेय की उपस्थिति में आयोजित बैठक में मुख्य रूप से इस वर्ष 17 अप्रैल को होने वाले श्रीरामनवमी के आयोजन की तैयारियों के संबंध में चर्चा की गई। साथ ही विभिन्न प्रखण्डों में आयोजन की तैयारियों की रूपरेखा पर भी विस्तार से बातचीत की गई।

AD DESCRIPTION

ये खबर भी पढ़ें :  राष्ट्रीय पेंशन प्रणाली ट्रस्ट: NPS को लेकर बड़ी खबर, संशोधन Notified

समिति के युवा शाखा अध्यक्ष मनीष पाण्डेय ने जानकारी देते हुए बताया कि जिस उद्देश्य के साथ समिति की नींव रखी गई थी। वह स्वप्न अब साकार हो चुका है। हमारे अराध्य प्रभुश्रीराम का भव्य मंदिर बनकर तैयार है।

इसी क्रम में समिति द्वारा विगत 38 वर्षों से आयोजित श्रीरामनवमी उत्सव भी इस वर्ष और भी भव्य रूप से मनाए जाने की तैयारी है।

ये खबर भी पढ़ें :Bokaro Steel Officers Association चुनाव 2024 में बच्चों का एडमिशन बना मुद्दा

39वें वर्ष के इस आयोजन को भव्य रूप से मनाने, तैयारियों की संदर्भ में आज समिति की आवश्यक बैठक आयोजित की गई।

बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण पाण्डेय, वरिष्ठ उपाध्यक्ष रविन्द्र भगत, विष्णु पाठक, जिलाध्यक्ष मदन सेन, गीतांजलि कौशिक, मेघा कौर, मुकेश पाण्डेय, मुकेश सिंह, धर्मेंद्र भगत, मनोहर देवांगन, प्रदीप चौधरी, रामअवतार जंघेल, उमेश तिवारी, रामचंद्र साहू, अमरजीत यादव आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

ये खबर भी पढ़ें :BSP ठेका श्रमिकों के बच्चे पाएंगे उच्च शिक्षा के लिए 10 हजार तक, प्रोत्साहन मेरिट अवार्ड के लिए कीजिए आवेदन