Suchnaji

बोकारो स्टील ऑफिसर्स एसोसिएशन चुनाव 2024: ई-मेल से भी होगा मतदान, दिल्ली, कोलकाता, रांची के भी अफसर डालेंगे वोट

बोकारो स्टील ऑफिसर्स एसोसिएशन चुनाव 2024: ई-मेल से भी होगा मतदान, दिल्ली, कोलकाता, रांची के भी अफसर डालेंगे वोट
  • बीएसओए चुनाव में अधिकारियों से सक्रिय साझेदारी की अपील।

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। 25 फ़रवरी को बोकारो स्टील ऑफिसर्स एसोसिएशन (बीएसओए) के सेक्टर 04F स्थित कार्यालय परिसर में बोकारो स्टील ऑफिसर्स एसोसिएशन (बीएसओए) के अध्यक्ष, महासचिव, कोषाध्यक्ष सहित जोनल रिप्रेजेन्टेटिव का चुनाव होगा।

AD DESCRIPTION

ये खबर भी पढ़ें : बोकारो स्टील प्लांट: सामूहिक बीमा के 599 रुपए के प्रीमियम पर बवाल शुरू

बीएसएल सहित बोकारो स्टील के दिल्ली, कोलकाता तथा रांची स्थित कार्यालय के लगभग 1800 अधिकारी अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकेंगें। इसे देखते हुए बोकारो स्टील प्लांट के मुख्य महा प्रबंधक (कार्मिक) सह बोकारो स्टील ऑफिसर्स एसोसिएशन (बीएसओए) चुनाव के रिटर्निंग ऑफिसर हरिमोहन झा तथा महाप्रबंधक (संपर्क एवं प्रशासन) सह अलटरनेट रिटर्निंग ऑफिसर एनए सैफी ने बीएसएल अधिकारियों से चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की है।

ये खबर भी पढ़ें :BSP ठेका श्रमिकों के बच्चे पाएंगे उच्च शिक्षा के लिए 10 हजार तक, प्रोत्साहन मेरिट अवार्ड के लिए कीजिए आवेदन

श्री झा ने बताया कि बीएसएल अधिकारी पोलिंग सेंटर में 25 फ़रवरी को सुबह 10 बजे से संध्या 05 बजे तक मतदान कर सकते हैं। उन्होंने आगे बताया कि मतदान करने  के लिए मतदाता को अपना बीएसएल का गेट पास लाना अनिवार्य है।

ये खबर भी पढ़ें :  राष्ट्रीय पेंशन प्रणाली ट्रस्ट: NPS को लेकर बड़ी खबर, संशोधन Notified

बोकारो के बाहर अवस्थित बीएसएल के अधिकारी ऑफिशियल इ- मेल (e-mail) के माध्यम से सुबह 10 बजे से संध्या 03 बजे  तक मतदान कर सकते हैं। चुनाव के रिटर्निंग ऑफिसर ने बताया कि चुनाव से सम्बंधित सभी प्रकार की तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं।