Suchnaji

Bokaro Steel Plant: HSM के सामने BSL कर्मी आया हादसे की चपेट में, टूटी पैर की हड्‌डी

Bokaro Steel Plant: HSM के सामने BSL कर्मी आया हादसे की चपेट में, टूटी पैर की हड्‌डी

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल के बोकारो स्टील प्लांट में एक हादसा हो गया है। प्लांट के अंदर सड़क हादसे में कर्मचारी के पैर की हड्‌डी टूट गई है। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक फ्रैक्चर की पुष्टि की जा चुकी है। बोकारो जनरल हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

AD DESCRIPTION R.O. No. 12697/ 111

बाइक से गिरने की वजह से शरीर मे काफी चोट भी लगी है। सड़क पर ही बेहोशी की हालत में कर्मी को पड़ा देख ड्यूटी जा रहे कार्मिकों ने प्लांट मेडिकल को फोन लगाया। एम्बुलेंस पहुंची और घायल कर्मचारी को ले गई। प्लांट मेडिकल में प्राथमिक उपचार के बाद बोकारो जनरल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

AD DESCRIPTION R.O. No.12697/ 111

बताया जा रहा है कि कांटीनुअस कास्टिंग शॉप में कार्यरत संतोष कुमार सिंह ड्यूटी जा रहे थे। हॉट स्ट्रिप मिल के सामने स्पीड ब्रेकर पर उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई, जिससे वह गिर पड़े। बाइक घसिटातेह ए कुछ दूर तक गई, जिससे उन्हें चोट लगी है। एचएसएम के पास हुए हादसे की सूचना जंगल में आग की तरह फैली।

सोशल मीडिया पर बोकारो के कर्मचारियों ने इसे वायरल किया ताकि मदद के लिए लोग आगे आएं। देखते ही देखते बोकारो के कर्मचारी और यूनियन के नेता बोकारो जनरल हॉस्पिटल पहुंच गए। एसके सिंह का गेट पास, फोन, बाइक और चश्मा को सीआइएसएफ ने अपने पास रखा है। बताया जा रहा है कि एसके सिंह सेक्टर-12 के रहने वाले हैं।