Suchnaji

Bokaro Steel Plant: बीएसएल से सेवानिवृत्त 40 कर्मचारियों-अधिकारियों की विदाई, सबने दी बधाई

Bokaro Steel Plant: बीएसएल से सेवानिवृत्त 40 कर्मचारियों-अधिकारियों की विदाई, सबने दी बधाई
  • सीजीएम हरि मोहन झा ने सेवानिवृत्त हो रहे कर्मियों को उनके निष्ठापूर्ण सेवा के लिए बधाई

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। बोकारो स्टील प्लांट से अप्रैल में सेवानिवृत्त होने वाले कर्मियों के लिए शनिवार को मानव संसाधन विकास केंद्र के मुख्य प्रेक्षागृह में एक विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि मुख्य महाप्रबंधक (कार्मिक) हरि मोहन झा सहित महाप्रबंधक (कार्मिक) सोनी सिंह एवं कार्मिक विभाग के अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

AD DESCRIPTION R.O. No. 12697/ 111

ये खबर भी पढ़ें: Bhilai Steel Plant: 120 कर्मचारी-अधिकारी अप्रैल में रिटायर, विवादित कार्मिक की विदाई से मातहत काफी खुश

AD DESCRIPTION R.O. No.12697/ 111

समारोह के आरम्भ में वरीय प्रबंधक (कार्मिक-सेवाएं) डॉ नंदा प्रियदर्शिनी ने आगंतुकों का स्वागत किया। डॉ. नंदा प्रियदर्शिनी ने सेवानिवृत हो रहे कर्मियों को अंतिम निपटारा एवं मैत्री भवन से संबंधित जानकारी दी तथा प्रत्येक सेवानिवृत्त हो रहे कर्मियों का बायोडाटा प्रस्तुत किया।

ये खबर भी पढ़ें: Bhilai Steel Plant के सेक्टर 9 हॉस्पिटल में एक मां ने जन्में 3 बच्चे, गूंजी किलकारी, कंगारू मदर केयर से इलाज

हरि मोहन झा ने सेवानिवृत्त हो रहे कर्मियों को उनके निष्ठापूर्ण सेवा के लिए बधाई देते हुए उनके सुखमय जीवन की कामना की तथा सेवानिवृत्त हो रहे कर्मियों को सेवा प्रमाण पत्र तथा उपहार भेंट किए। अप्रैल माह में बीएसएल से कुल 1 अधिकारी और 39 कर्मचारी सेवानिवृत्त हो रहे हैं। कार्यक्रम का संचालन डॉ. नंदा प्रियदर्शिनी ने किया।