Suchnaji

Bokaro Steel Plant: 2 कर्मचारी की कारों से चारों चक्का ले गए चोर, हंगामा

Bokaro Steel Plant: 2 कर्मचारी की कारों से चारों चक्का ले गए चोर, हंगामा
  • सेक्टर 6 बी और सेक्टर 6 सी में चोरी की वारदात।

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। बोकारो स्टील प्लांट (Bokaro Steel Plant) की टाउनशिप में लगातार चोरी की वारदात हो रही है। चोरों का मन इतना बढ़ चुका है कि आराम से कार का चारों पहिया खोलकर ले जा रहे हैं। पिछले दो माह के भीतर तीसरी घटना हो गई है। एक ही रात में दो वारदात को चोरों ने अंजाम दिया है। पुलिस से लिखित शिकायत की गई है कि

AD DESCRIPTION

ये खबर भी पढ़ें :EPFO की ताजा रिपोर्ट: एक महीने में बने 8.41 लाख नए सदस्य, पढ़िए आंकड़े

बीएसएल के सेक्टर-6 बी के आवास संख्या 1085 में दशरथ का परिवार रहता है। सीआरएम-3 में कार्यरत दशरथ की कार ब्रेजा घर के सामने ही खड़ी थी। बीती रात चोरों ने ईट के सहारे कार को लगाया और चारों पहिया खोल दिया। यह घटना कब हुई, किसी को अंदाज तक नहीं लगा।

ये खबर भी पढ़ें :  बोकारो स्टील प्लांट ने IMS पोर्टल किया लांच, पढ़िए फायदे, इन्हें मिला पुरस्कार

इसी तरह सेक्टर-6 सी में भी घटना को अंजाम दिया गया। आवास संख्या 1020 में मुकेश कुमार सिंह का परिवार रहता है। बीएसएल कर्मी की कार क्रेटा का चारों पहिया खोला गया है। इन दोनों घटना से कर्मचारी भड़के हुए हैं। सुरक्षा को सवाल उठाया गया है। पुलिस की ढिलाई अब सवालों के घेरे में आ गई है।

ये खबर भी पढ़ें :  राष्ट्रीय पेंशन प्रणाली ट्रस्ट: NPS को लेकर बड़ी खबर, संशोधन Notified

बोकारो स्टील प्लांट (Bokaro Steel Plant) की टाउनशिप में लगातार चोरी की वारदात हो रही है। अधिकारी और कर्मचारी कोई भी बच नहीं पा रहा है। चोरों के निशाने पर ये लोग आ चुके हैं। बीती रात एक और चोरी हो गई। कर्मचारी की कार के चारों पहिए को चोर खोलकर ले जा रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें :BSP ठेका श्रमिकों के बच्चे पाएंगे उच्च शिक्षा के लिए 10 हजार तक, प्रोत्साहन मेरिट अवार्ड के लिए कीजिए आवेदन

पिछले दिनों ईटीएल विभाग के कर्मचारी प्रियंक राज के सेक्टर 4जी,3065 आवास के सामने से उनके कार का चारों चक्का चोर ले गए थे।

चोरी की घटना की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। पुलिस और बीएसएल प्रबंधन पर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं।

दूसरी ओर 4 एफ की सुरक्षा को लेकर भी पुलिस और बीएसएल प्रबंधन पर सवाल उठ रहे हैं। यहां आयेदिन घरों के ताले टूट रहे हैं। घरों में घुसकर चोरी हो रही है। महिला के गले से सोने की चेन छीनने की कोशिश की जा रही है। फर्जी प्रशासनिक अधिकारी बनकर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला गिरोह सक्रिय है।

ये खबर भी पढ़ें : SAIL NEWS: राउरकेला स्टील प्लांट ने आस्ट्रिया की कंपनी से किया MOU साइन, पढ़िए बड़ी वजह