Suchnaji

BSP अफसरों को कब्जेदार ने दी जान से मारने की धमकी, आफिसर्स एसोसिएशन ने कहा-कब्जा माफियाओं की मनमानी बर्दाश्त नहीं

BSP अफसरों को कब्जेदार ने दी जान से मारने की धमकी, आफिसर्स एसोसिएशन ने कहा-कब्जा माफियाओं की मनमानी बर्दाश्त नहीं
  • भिलाईवासियों की सुरक्षा तथा राष्ट्रीय संपत्ति को बचाने हेतु ओए करेगा हरसंभव प्रयास।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। बीएसपी (BSP) के नगर सेवाएं विभाग (Municipal Services Department) द्वारा शहर के विभिन्न स्थानों पर किये जा रहे अवैध निर्माण व कब्जों के खिलाफ बड़े पैमाने पर निरंतर मुहीम चलाई जा रही है। अनेक जगहों पर की जा रही कार्यवाही से नगर सेवाएं विभाग (Municipal Services Department) के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के साथ कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा अत्यंत ही आपत्तिजनक व्यवहार किया जा रहा है, जो बेहद निंदनीय है।

AD DESCRIPTION

ये खबर भी पढ़ें : 53वां राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस: Bhilai Steel Plant ने दोहराया सुरक्षा का मंत्र, लगी गब्बर की पाठशाला, सबने खाई कसम

ओए-बीएसपी ने भिलाई टाउनशीप में इस प्रकार की अराजकता पर घोर आपत्ति जताते हुए इसकी पुरजोर निंदा की है। इसके साथ ही ओए अध्यक्ष  नरेन्द्र कुमार बंछोर ने जिला व पुलिस प्रशासन से अपील करते हुए कहा कि भिलाई में सक्रिय कब्जा माफियाओं द्वारा दिए जा रहे धमकियों पर कठोर कार्यवाही की जाए। जिससे भिलाईवासियों को एक सुरक्षित वातावरण प्राप्त हो सके। ओए बीएसपी ने नगर सेवा विभाग द्वारा अवैध कब्जों को हटाने हेतु जो प्रयास किया जा रहा है उसकी प्रशंसा की है।

ये खबर भी पढ़ें : 53वां राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस: Bhilai Steel Plant ने दोहराया सुरक्षा का मंत्र, लगी गब्बर की पाठशाला, सबने खाई कसम

ओए अध्यक्ष नरेन्द्र कुमार बंछोर ने कड़े शब्दों में कहा कि अवैध कब्जे करने वाले व करवाने वालों को भिलाई की जनता अब सहन नहीं करेगी, कठोर से कठोर कदम भिलाई प्रबंधन को उठाने चाहिए एवं शासन व प्रशासन को भिलाई को सुव्यवस्थित करने में पूरा सहयोग देना चाहिए ताकि भिलाई शहर को अवैध कब्जों से मुक्त कर एक सुंदर और सुव्यवस्थित शहर की पहचान दिलाई जा सके।

ये खबर भी पढ़ें : विधायक रिकेश सेन के प्रतिनिधि होंगे BWU के अतिरिक्त महासचिव  टी. डीलेश्वर राव

श्री बंछोर ने कहा कि ओए-बीएसपी ने प्लांट व टाउनशिप के लिए स्वच्छ, सुंदर एवं सुरक्षित भिलाई का संकल्प लिया है जिसकी पूर्ति हेतु आवश्यक कदम उठाए जायेंगे। उन्होंने उम्मीद जाहिर की कि भिलाई की जनता अवैध कब्जों को हटाने में पूरा सहयोग प्रदान करेगी।

ये खबर भी पढ़ें : SAIL NEWS: फेस्टिवल एडवांस में 5000 नहीं, चाहिए एक माह का डीए-बेसिक

संपदा न्यायालय के आदेश के परिपालन मे प्रवर्तन अनुभाग की टीम द्वारा भिलाई टाउनशिप क्षेत्र में  सुगम यातायात व्यवस्था बनाए रखने तथा चौक चौराहों को भींड.भाड़ से बचाए रखने एवं रोड किनारे अवैध रूप से ठेले-खोमचें, फल ठेले इत्यादि लगाकर व्यवसाय करने वालों को हटाने का काम नियमित रूप से किया जाता है। जिससे संयंत्र में कार्मिकों के जाते तथा आते समय होने वाले सड़क दुर्घटनाओं को टाला जा सकें।

ये खबर भी पढ़ें : International Womens Day 2024: सेफी में दिखेंगी महिला अफसर, डायरेक्टर इंचार्ज और ED वर्क्स की कुर्सी पर भी नज़र

इसी तारतम्य में संपदा न्यायालय के आदेश पर चाइना मार्केट में टीम पहुंची थी, जहां कब्जेदारों ने गुंडई की और बीएसपी की टीम के साथ गाली गलौज किया। असामाजिक तत्वों द्वारा  प्रवर्तन टीम के सदस्यों को गाली-गलौच करते हुए मारपीट करने की धमकी दी गयी। प्रवर्तन टीम द्वारा किए जा रहे कार्य में बाधा डाला गया।

ये खबर भी पढ़ें : पेंशन और पेंशनभोगी कल्याण विभाग की ताजा खबर: पेंशनर्स उठाइए फायदा

ऑफिसर्स एसोसिएशन (Officers Association) इस घटना की कड़ी निंदा किया। अवैध कब्जेधारियों के विरुद्ध कार्यवाही में ऑफिसर्स एसोसिएशन नगर सेवाए विभाग के प्रवर्तन विभाग के कर्मचारियों व अधिकारियों के साथ मजबूती से खड़ा रहेगा। नगर सेवा के एनफोर्समेंट विभाग (Municipal Services Enforcement Department) द्वारा अवैध कब्जेधारियों, भू-माफियाओं के विरुद्ध शानदार और बेहतरीन कार्य कर रहा है।