Suchnaji

दुर्ग के बोरसी, हनोदा रोड, मीनाक्षी नगर में अवैध प्लाटिंग, बिल्डरों की झांसेबाजी से बचें, इधर-21 स्वामी आत्मानंद स्कूल में अंग्रेजी-हिंदी शिक्षकों की वैकेंसी, करें आवेदन

दुर्ग के बोरसी, हनोदा रोड, मीनाक्षी नगर में अवैध प्लाटिंग, बिल्डरों की झांसेबाजी से बचें, इधर-21 स्वामी आत्मानंद स्कूल में अंग्रेजी-हिंदी शिक्षकों की वैकेंसी, करें आवेदन
  • एसडीएम ने बताया कि राजस्व अमले को अतिक्रमण को लेकर हाई अलर्ट पर रखा गया है।

सूचनाजी न्यूज, दुर्ग। दुर्ग जिले के बोरसी, हनोदा, मीनाक्षी नगर में अवैध प्लाटिंग की जा रही है। इसलिए बिल्डरों के झांसेबाजी में आप न फंसे। दस्तावेज़ों की जांच-पड़ताल ठीक से कर लें। शहर में अतिक्रमण पर राजस्व विभाग की प्रभावी कार्रवाई जारी है। बोरसी, हनोदा रोड और मीनाक्षी नगर में अवैध प्लाटिंग की सूचना मिलते ही एसडीएम लक्ष्मण तिवारी के नेतृत्व में राजस्व विभाग व नगर निगम दुर्ग का अमला मौके पर पहुंचा।

AD DESCRIPTION R.O. No. 12697/ 111

ये खबर भी पढ़ें:  SAIL NEWS: हर कर्मचारी-अधिकारी को 1217 रुपए का झटका, SEWA ने दुर्घटना बीमा की प्रीमियम राशि में की 113% वृद्धि

AD DESCRIPTION R.O. No.12697/ 111

इन जगहों में अवैध प्लाटिंग की जा रही थी और फेंसिंग तथा डीपीसी कराई गई थी। इसे तोड़ने की कार्रवाई मौके पर ही की गई। इस संबंध में जानकारी देते हुए एसडीएम ने बताया कि राजस्व अमले को अतिक्रमण को लेकर हाई अलर्ट पर रखा गया है। फील्ड में बारीक नजर रखने के इन्हें निर्देश दिये गये हैं और अवैध प्लाटिंग की सूचना मिलते ही कार्रवाई के लिए कहा गया है।

इस बात की सूचना मिली थी कि कुछ लोगों के द्वारा बोरसी, हनोदा रोड, मीनाक्षी नगर में अवैध प्लाटिंग की जा रही है। सूचना मिलते ही राजस्व विभाग का अमला पहुंचा। यहां पर फेंसिंग कराई जा रही थी और डीपीसी कराया जा रहा था। इसे हटाने की कार्रवाई निगम अमले द्वारा की गई।

ये खबर भी पढ़ें:  SAIL कर्मचारी 10-15 हजार से ज्यादा गंवाकर कर रहे 9 हजार 500 का इंतजार

एसडीएम ने बताया कि अवैध प्लाटिंग के मामलों पर प्रशासन की कड़ी नजर है और ऐसे तत्वों पर नियमानुसार कड़ी कार्रवाई की जाएगी। लक्ष्मण तिवारी ने बताया कि राजस्व अमले से नियमित रूप से अपडेट ली जा रही है और वे लगातार फील्ड में सक्रिय हैं। कार्रवाई के दौरान निगम अधिकारी श्री दुर्गेश गुप्ता, श्री प्रकाश थवाने, श्री गिरीश दीवान एवं अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

21 स्वामी आत्मानंद विद्यालयों में विभिन्न पदों पर प्रतिनियुक्ति पर आवेदन पत्र आमंत्रित

दुर्ग जिले में संचालित कुल 21 स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालयों में शिक्षकीय एवं गैर शिक्षकीय विभिन्न पदों पर प्रतिनियुक्ति भर्ती हेतु उक्त विद्यालयों में अंग्रेजी एवं हिन्दी माध्यम के रिक्त पदों की पूर्ति हेतु इच्छुक आवेदकों से दिनांक 28 मार्च 2023 समय शाम 5 बजे तक आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए हैं।

ये खबर भी पढ़ें:  Steel Authority Of India Limited 2-3 माह रहेगा बगैर नए चेयरमैन का, दावेदारों ने सजाई फिल्डिंग

आवेदक अपना आवेदन पत्र रजिस्टर्ड डाक एवं स्पीड पोस्ट के माध्यम से कार्यालय जिला शिक्षा अधिकारी दुर्ग, जिला पंचायत दुर्ग के सामने जी.ई.रोड जिला दुर्ग पिन कोड 491001 के पते पर भेज सकते हैं। सीधे निर्धारित तिथि एवं समयसीमा पश्चात आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी दुर्ग जिले के वेबसाईट durg.gov.in अवलोकन करें।