Suchnaji

Bokaro Steel Plant के नए अधिकारियों को सीखा रहे उत्पादन की गुणवत्ता बढ़ाने की तकनीकी

Bokaro Steel Plant के नए अधिकारियों को सीखा रहे उत्पादन की गुणवत्ता बढ़ाने की तकनीकी

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। बोकारो स्टील प्लांट-बीएसएल के टेक्निकल सेल विभाग द्वारा 2023 बैच के प्रबंध प्रशिक्षुओं के लिए एक कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला में मुख्य महाप्रबंधक(टेक्निकल सेल) अजय कुमार, महाप्रबंधक (टेक्निकल सेल) आनंद प्रसाद, सहायक महाप्रबंधक (टेक्निकल सेल) ज्योति, वरीय प्रबंधक (एचआरडी) डीके सिंह, वरीय प्रबंधक (टेक्निकल सेल) नीरज कुमार, प्रबंधक (टेक्निकल सेल) राकेश सांकृत्य सहित टेक्निकल सेल विभाग के अन्य अधिकारी एवं 2023 बैच के प्रबंध प्रशिक्षु उपस्थित थे।

AD DESCRIPTION R.O. No. 12697/ 111

कार्यशाला के दौरान वक्ताओं नें प्रस्तुतीकरण के माध्यम से प्रशिक्षुओं को बोकारो स्टील प्लांट में उत्पादन की गुणवत्ता और मात्रा बढाने के लिए चल विभिन्न परियोजनाओं से जुड़े कंसल्टेंसी सेवाओं के विभिन्न पहलुओं से अवगत कराया। प्रबंध प्रशिक्षुओं को इस्पात उत्पादन के क्षेत्र में नवीनतम पर्यावरण टेक्नोलोजी एवं पर्यावरण संरक्षण की जानकारी हासिल करने का आह्वान किया गया।

AD DESCRIPTION R.O. No.12697/ 111

कार्यशाला में आत्मनिर्भर भारत नीति के तहत विदेशी मूल के पार्ट्स एवं उपकरणों के समतुल्य भारतीय विकल्प ढूँढने तथा तथा इसके उपयोग पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई। ऐसे कार्यशालाओं के माध्यम से बीएसएल की विभिन्न गतिविधियों में उत्कृष्टता एवं समग्र रूप से बेहतरी लाने का प्रयास किया जा रहा है।