Suchnaji

बाबा धाम से Bhilai लौटे पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय का मुस्लिम समाज ने किया स्वागत

बाबा धाम से Bhilai लौटे पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय का मुस्लिम समाज ने किया स्वागत
  • प्रदेश के पूर्व केबिनेट मंत्री प्रेमप्रकाश पाण्डेय ने देवघर में बाबा बैद्यनाथ धाम मंदिर में बाबा का जलाभिषेक किया।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। छत्तीसगढ़ के पूर्व केबिनेट मंत्री प्रेमप्रकाश पाण्डेय का बाबाधाम यात्रा के पश्चात रविवार को भिलाई आगमन हुआ। इस दौरान भिलाई में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा उनका आत्मीय स्वागत किया गया। अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा सेक्टर -5 एवं उनके निवास में उनका अभिनंदन किया गया।

AD DESCRIPTION RO No.:12652/205

कार्यकर्ताओं द्वारा भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनीष पाण्डेय का भी स्वागत किया गया। ज्ञात हो कि श्री पाण्डेय सावन के माह में विगत दो दशकों से अधिक समय से बाबाधाम में कांवर यात्रा कर बाबा बैद्यनाथ धाम में महादेव का जलाभिषेक करते हैं।

AD DESCRIPTION

स्वागत करने वालों में जावेद अख्तर, साइदा परवीन, तारिक खान मोहमद सिराज, रेहान अहमद, जावेद खान, शेख बाबर, निजाम भाई, सैयद शहंशाह, हकीम चौधरी, शाह मामा, शाजू खान,समसू जमा खान, मोहम्मद अजहर, इजहार आलम, शेख मोबिन, सलाउद्दीन खान, अब्दुल जहूर, सुलेमान अली, आर प्रभाकर, टी रवि, वाई अभिषेक, शुभम जैन, राहुल भोसले, कामिल राबर्ट आदि शामिल थे।

प्रदेश के पूर्व केबिनेट मंत्री प्रेमप्रकाश पाण्डेय ने देवघर में बाबा बैद्यनाथ धाम मंदिर में बाबा का जलाभिषेक किया था। उन्होंने पूजा-अर्चना कर बाबा से भिलाईवासियों सहित संपूर्ण जगत के कल्याण की कामना की। तत्पश्चात उन्होंने बासुकीधाम में जलाभिषेक और पूजा-अर्चना की।

बाबा के दर्शन के पश्चात श्री पाण्डेय ने बताया कि बाबा के आशीर्वाद आज सावन के पावन माह में 20वीं बार जलाभिषेक करने और आशीर्वाद प्राप्त करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। हम सभी का यह परम सौभाग्य है कि इतनी कड़ी धूप के बीच भी बाबा की कृपा से हमने 100 किमी से अधिक का सफर तय कर लिया और यात्रा को पूरा कर उनके दर्शन भी कर लिये। इस दौरान उनके भिलाई के कांवरियों का जत्था भी उपस्थित रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *