Suchnaji

भिलाई में नारी शक्ति वंदन, मनीष पांडेय के हाथों महिलाएं सम्मानित

भिलाई में नारी शक्ति वंदन, मनीष पांडेय के हाथों महिलाएं सम्मानित

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। विधानसभा अंतर्गत सेक्टर-10 गुण्डिचा मण्डप में ‘नारी शक्ति वंदन’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं रायपुर प्रभारी मनीष पाण्डेय मातृशक्तियों के साथ कार्यक्रम में शामिल हुए। जहां सभी लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का लाइव संबोधन सुना।

AD DESCRIPTION

 ये खबर भी पढ़ें : SAIL NJCS मीटिंग की बदली तारीख, अब 19 मार्च को दिल्ली में जुटेंगे श्रमिक नेता-अफसर

इस दौरान मनीष पाण्डेय ने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने देश की महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए उज्जवला योजना जैसी विभिन्न योजनाए प्रारंभ की है।

मनीष पाण्डेय ने कहा कि महिलाओं को सशक्त बनाने का प्रयास बीजेपी सरकार द्वारा किया जा रहा है। यहां पिछली सरकारों में महिलाओं की सुरक्षा नहीं हो पाती थी वहीं भाजपा के सरकार में महिलाओं को रोजगार और समृद्ध बनाने का कार्य अवसर दिया गया।

ये खबर भी पढ़ें : Bhilai BMS ने QR कोड और RFID पर कही बड़ी बात, गिनाई उपलब्धियां और की 17 मांग

उन्होंने कहा कि हमारे देश में प्राचीन काल से ही नारियों का सम्मान हो रहा है। वेदों में भी कहा गया है जहाँ नरियों की पूजा होती है वहाँ भगवान का वास होता है। मनोकामना की पूर्ति के लिए नारी शक्तियों की आराधना की जाती है। जैसे शक्ति प्राप्त करने के लिए माँ दुर्गा, वैभव- धन सम्पदा के लिए माता लक्ष्मी और ज्ञान की प्राप्ति के लिए माता सरस्वती की आराधना की जाती है।

ये खबर भी पढ़ें : Bhilai BMS ने QR कोड और RFID पर कही बड़ी बात, गिनाई उपलब्धियां और की 17 मांग

इस अवसर पर मुख्य रूप से संजय दानी, तुलसी साहू, गोल्डी सोनी, बी. पद्मनाभम, करण कन्नौजिया, सविता नाहक, शाहिदा परवीन, ज्योति साहू, तिलकराज यादव, के गणपति, जोनाथन जोना, राहुल भोंसले, सीमा तिवारी, रोहित तिवारी सहित बड़ी संख्या में मातृशक्ति एवं कार्यकर्ता उपस्थित थीं।

ये खबर भी पढ़ें : SAIL BSP: देश की पहली 78 मीटर लंबी रेल पटरी को काटने से तत्कालीन जीएम भरत लाल मायूस, कहा-नासमझ ने नए जमाने में उतार दिया बूढ़े की तस्वीर