Suchnaji

Bhilai Township में सड़क हादसा, तेज रफ्तार एक्टिवा सवार महिला ने साइकिल वालों को ठोका, लहूलुहान

Bhilai Township में सड़क हादसा, तेज रफ्तार एक्टिवा सवार महिला ने साइकिल वालों को ठोका, लहूलुहान
  • गाड़ी चला रही महिला भी अनियंत्रित होकर गिर गई, जिससे उसके पैर में चोट लगी।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई टाउनशिप में मंगलवार दोपहर एक हादसा हो गया है। तेज रफ्तार स्कूटी सवार महिलाओं ने साइकिल वालों को सामने से टक्कर मार दी, जिसकी चपेट में आने से एक अधेड़ गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। होंठ फट गया है। चेहरे पर गहरे जख्म के निशान हैं। वहीं, ठोकर मारने वाली एक्टिवा सवार महिला भी जख्मी हो गई है।

AD DESCRIPTION

महिला के पैर में मामूली चोट लगी है। सूचना पर पहुंची पुलिस घायल को अस्पताल ले गई। घायल व्यक्ति की टूटी साइकिल पेट्रोल पंप पर पुलिस ने अपनी निगरानी में रखवाया है। घायल फगुआ राम पटेल और जेमंत रायपुर नाका से साइकिल के जरिए सेक्टर-2 स्थित पेस्ट कंट्रोल आफिस जा रहे थे। ये दोनों वहीं काम करते हैं। पुलिस पेट्रोल पंप के समीप आगे बढ़े थे कि अचानक से तेज रफ्तार एक्टिवा ने ठोकर मार दिया। रांग साइड से आई एक्टिवा पर दो महिलाएं सवार थीं।

गाड़ी चला रही महिला भी अनियंत्रित होकर गिर गई, जिससे उसके पैर में चोट लगी। वहीं, अलग-अलग साइकिल पर सवार फगुआ राम पटेल मुंह के बल गिर गया, जबकि जेमंत को भी मामूली चोट लगी है। राहगीरों ने किसी तरह लोगों को उठाकर सड़क के किनारे बैठाया।

फगुआ राम पटेल की साइकिल बुरी से टूट चुकी है। गलत दिशा से एक्टिवा लाने को लेकर राहगीरों के निशाने पर भी महिलाएं आ गईं। महिलाएं गलती मानने के बजाय उल्टे घायल साइकिल सवार लोगों पर ही गुस्सा उतार रही थीं। यह देख जेमंत सड़क से उठा और महिलाओं को रोक लिया। कहा-कोई कहीं नहीं जाएगा। पुलिस थाने चलिए।

घायल फगुआ का इलाज कराइए और साइकिल की मरम्मत का खर्च उठाई। इसके बाद ही किसी को जानने देंगे। मामला गरमाता जा रहा था। तब तक मौके पर पुलिस पहुंची और घायल को अस्पताल ले गई।