Suchnaji

राउरकेला स्टील प्लांट ने हॉट मेटल प्रोडक्शन में तोड़ा रिकॉर्ड, डायरेक्टर इंचार्ज मीठा लेकर पहुंचे ब्लास्ट फर्नेस

राउरकेला स्टील प्लांट ने हॉट मेटल प्रोडक्शन में तोड़ा रिकॉर्ड, डायरेक्टर इंचार्ज मीठा लेकर पहुंचे ब्लास्ट फर्नेस

-निदेशक प्रभारी अतनु भौमिक ने सुबह ब्लास्ट फर्नेस-1 और शाम को ब्लास्ट फर्नेस-5 का दौरा किया और विभागीय टीम के साथ-साथ उनसे जुड़ी इकाइयों को बधाई दी।

AD DESCRIPTION R.O. No. 12697/ 111

सूचनाजी न्यूज, राउरकेला। उत्पादन के क्षेत्र में एक प्रमुख मील का पत्थर तय करते हुए, सेल, राउरकेला इस्पात संयंत्र (आरएसपी) ने 4 मार्च को 16201 टन हॉट मेटल उत्पादन का अब तक का सबसे अच्छा एक दिवसीय हॉट मेटल उत्पादन रिकॉर्ड दर्ज किया है। 16167 टन का पिछला सर्वश्रेष्‍ठ रिकॉर्ड 29 मार्च 2022 को दर्ज किया गया था।

AD DESCRIPTION R.O. No.12697/ 111

ये खबर भी पढ़ें:  SAIL कर्मचारियों को होली से पहले शायद नहीं मिलेगा बकाया बोनस…!

आरएसपी के निदेशक प्रभारी अतनु भौमिक ने सुबह ब्लास्ट फर्नेस-1 और शाम को ब्लास्ट फर्नेस-5 का दौरा किया और विभागीय टीम के साथ-साथ उनसे जुड़ी इकाइयों को बधाई दी। उनके साथ कार्यपालक निदेशक (वर्क्स) एसआर सूर्यवंशी, कार्यपालक निदेशक (कार्मिक एवं प्रशासन) पीके शतपथी, कार्यपालक निदेशक (परियोजनाएं) पीके. साहू, कार्यपालक निदेशक (सामग्री प्रबंधन) सोमनाथ त्रिपाठी, मुख्‍य महा प्रबंधक प्रभारी (खान) पीके. रथ, मुख्‍य महाप्रबंधक प्रभारी (वित्‍त एवं लेखा) एके. बेहुरिया और आरएसपी के कई अन्य मुख्‍य महा प्रबंधक प्रभारी एवं वरिष्ठ अधिकारी उपस्‍थ‍ित थे।

ये खबर भी पढ़ें:   SAIL सेवा सदस्यों का दुर्घटनाजनित निधन का 50 लाख का बीमा, प्रीमियम 2295 रुपए

सिंटर प्लांट, रॉ मैटेरियल हैंडलिंग प्लांट, कोक ओवन, ट्रैफिक एंड रॉ मैटेरियल, कैप्टिव पावर प्लांट, ऑक्सीजन प्लांट, प्रोडक्शन, प्लानिंग एंड कंट्रोल और रिसर्च एंड कंट्रोल लेबोरेटरी जैसे सभी संबद्धित विभागों के एकीकृत टीम प्रयास और कच्चे माल की गुणवत्तापूर्ण आपूर्ति एवं ब्लास्ट फर्नेस कर्मीसमूह के निर्धारित प्रयास के कारण यह उपलब्धि हासिल की गई।

ये खबर भी पढ़ें:  CG Budget 2023 Live: बेटियों की शादी पर भपेश सरकार 25 नहीं अब देगी 50 हजार, लघु-कुटीर उद्योग फलेगा-फूलेगा शहरी औद्योगिक पार्क में

निदेशक प्रभारी ने उत्पादन लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए कर्मीसमूह के प्रयासों की सराहना की और निरंतरता बनाए रखने पर जोर दिया। इकाइयों के लगातार शानदार प्रदर्शन पर अपनी अपार खुशी व्यक्त करते हुए उन्होंने सामूहिक रूप से इकाइयों की पूरी श्रृंखला में निरंतर उत्पादन सुनिश्चित करने का आग्रह किया।

उन्होंने सभी से उच्च सुरक्षा मानकों को प्राप्त करने के लिए हर संभव प्रयास करने का भी आग्रह किया। श्री भौमिक ने रिकॉर्ड हासिल करने के लिए ब्लास्ट फर्नेस विभाग के कर्मीसमूह को गुलदस्ते और मिठाइयां भेंट कीं।

ED ने देवेंद्र यादव को किया तलब, विधायक बोले-एक दिन बुलाओ-चार दिन बैठाओ, कर लो पूछताछ, रोज-रोज समय न करें बर्बाद

ईडी वर्क्स सूर्यवंशी ने अपने संबोधन में ब्लास्ट फर्नेस की टीम और सभी संबंधित विभागों को इस महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल करने के लिए बधाई दी। उन्होंने दुर्घटना मुक्त रहने के लिए विभाग की भी सराहना की और सभी को सुरक्षित और हरित इस्पात का उत्पादन करने के अपने संकल्प की पुष्टि करने के लिए प्रेरित किया।

श्री शतपथी ने कर्मीसमूह को बधाई दी और संबंधित विभागों को उनके संयुक्त प्रयास के लिए सराहना की जिसने इस उत्कृष्ट प्रदर्शन को हासिल करने में मदद की। पीके साहू ने रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन दर्ज करने और अच्छे निष्पादन प्रदर्शन को बनाए रखने के लिए कर्मचारियों की प्रशंसा की। श्री त्रिपाठी ने भी टीम को बधाई दी और संबंधित विभाग के टीम वर्क की सराहना की।

ये खबर भी पढ़ें:  SAIL की महिला अधिकारियों की भीड़ से खुद बाहर हो गए BSP के ईडी, ओए पदाधिकारी, फिर हुई ये बात…

एमएनवीएस प्रभाकर ने शीर्ष प्रबंधन को उनके अथक समर्थन और सभी संबद्ध एजेंसियों को उनके अमूल्य योगदान के लिए धन्यवाद दिया। बदले में कर्मचारियों ने शीर्ष प्रबंधन को आश्वासन दिया कि वे आने वाले दिनों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करना जारी रखेंगे और आरएसपी को सफलता की नई ऊंचाइयों को छूने में मदद करेंगे।