Suchnaji

Bhilai Steel Plant से 13 अधिकारी और 62 कर्मचारी रिटायर, CGM मुकेश गुप्ता पर कर्मियों ने लुटाया प्यार

Bhilai Steel Plant से 13 अधिकारी और 62 कर्मचारी रिटायर, CGM मुकेश गुप्ता पर कर्मियों ने लुटाया प्यार
  • सेवानिवृत्ति पर बीएसपी प्रबंधन ने दी भावभीनी विदाई।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र (SAIL Bhilai Steel Plant) की सेवा से फरवरी 2024 माह में सेवानिवृत्त हो रहे कार्यपालकों व कर्मचारियों को विभिन्न स्थानों में आयोजित समारोह में भावभीनी विदाई दी गई।

AD DESCRIPTION

ये खबर भी पढ़ें :  रामनवमी 2024: श्रीराम जन्मोत्सव समिति की बैठक में हो गई प्लानिंग

भिलाई इस्पात संयंत्र (Bhilai Steel Plant) में फरवरी 2024 माह में कुल 75 कर्मचारी सेवानिवृत्त हुए, जिसमें कुल 13 कार्यपालक, 62 गैर-कार्यपालक शामिल है। सेवानिवृत्त होने वाले कर्मचारियों में खदान बिरादरी के सदस्य भी शामिल हैं।

संयंत्र के कार्मिकों के लिए गरिमामयी विदाई समारोह का आयोजन 29 फरवरी 2024 को भिलाई निवास के बहुउद्देशीय सभागार में किया गया। इस अवसर पर उपस्थित भिलाई इस्पात संयंत्र की मुख्य महाप्रबंधक (कार्मिक) संदीप माथुर, महाप्रबंधक (पर्सनल नॉन-वर्क्स एवं माइंस) एसके सोनी द्वारा कार्मिकों को सेवानिवृत्ति आदेश प्रदान किया गया।

ये खबर भी पढ़ें :  भिलाई स्टील प्लांट: पॉवर ज़ोन के अधिकारियों और कर्मचारियों को मिला शिरोमणि अवॉर्ड

इसके अतिरिक्त भिलाई इस्पात संयंत्र (Bhilai Steel Plant) की सेवा से फरवरी 2024 माह में सेवानिवृत्त हो रहे कार्यपालकों को विगत दिनों इस्पात भवन के निदेशक प्रभारी सभागार में आयोजित समारोह में भावभीनी विदाई दी गई।

इस अवसर पर संयंत्र के निदेशक प्रभारी अनिर्बान दासगुप्ता तथा कार्यपालक निदेशक (कार्मिक एवं प्रशासन) पवन कुमार ने कार्यपालकों को सेवानिवृत्ति आदेश प्रदान किया। दासगुप्ता ने उनके कार्यकाल की सराहना करते हुए उनके स्वस्थ एवं उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

ये खबर भी पढ़ें :  Coal India News: नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड के 2 प्रोजेक्ट का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

भिलाई इस्पात संयंत्र (SAIL Bhilai Steel Plant) के विभिन्न विभागों और खनिज नगरों में पदस्थ कुल 75 कर्मचारी अपनी लम्बी सेवा के बाद 29 फरवरी 2024 को सेवानिवृत्त हुए। विदा होने वाले इस्पात बिरादरी को संयंत्र प्रबंधन ने उनके योगदान को रेखांकित करते हुए उनके स्वस्थ एवं सुखी जीवन की कामना की।

ये खबर भी पढ़ें :  Coal India News: नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड के 2 प्रोजेक्ट का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

वहीं, बीआरएम के सीजीएम मुकेश कुमार गुप्ता को विदाई देने के लिए कर्मचारी गुलाब का फूल लेकर पहुंचे। अलग-अलग यूनियनों से जुड़े कर्मचारियों ने सीजीएम के योगदान को याद किया। इन्हीं के नेतृत्व में बीआरएम (BRM) ने एक लाख टन से अधिक उत्पादन का आंकड़ा पार किया है। सीपी वर्मा, संतोष किचलू, संतु कुमार आदि मौजूद रहे।

ये खबर भी पढ़ें :  बोकारो स्टील प्लांट में 1 मार्च से Facial Recognition Biometric Attendance System