Suchnaji

बोकारो जनरल हॉस्पिटल: BGH के डीएनबी को मिला बेहतर इलाज का मंत्र

बोकारो जनरल हॉस्पिटल: BGH के डीएनबी को मिला बेहतर इलाज का मंत्र
  • बीजीएच ने पहला वार्षिक डीएनबी सम्मेलन आयोजित किया।

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। बोकारो जनरल हॉस्पिटल (BGH) ने अपना पहला वार्षिक डीएनबी सम्मेलन डीएनबी डॉक्टरों के लिए विशेष तौर पर आयोजित किया है, जो अस्पताल में विभिन्न स्नातकोत्तर विशिष्टताओं के लिए प्रशिक्षण ले रहे हैं।

AD DESCRIPTION

ये खबर भी पढ़ें : E-PPO: ऑनलाइन पेंशन मैनेजमेंट सिस्टम का उठाइए फायदा, ये है 7 मॉड्यूल

इस अवसर पर, निदेशक प्रभारी राउरकेला स्टील प्लांट,  अतिरिक्त प्रभार निदेशक प्रभारी  बोकारो स्टील प्लांट (बीएसएल) अतानु भौमिक ने अपने ऑनलाइन संदेश के माध्यम से सम्मेलन को सम्बोधित किया और प्रतिभागियों को  शुभकामनाएं दी।

ये खबर भी पढ़ें : EPS 95 पेंशनर्स की भड़ास निकली सरकार, EPFO पर, पढ़िए डिटेल

कार्यक्रम का औपचारिक उद्घाटन मुख्य अतिथि के रूप में बीके तिवारी, अधिशासी निदेशक  (संकार्य ) ने किया। सम्मलेन का आयोजन मानव संसाधन विकास केंद्र में किया गया।

ये खबर भी पढ़ें : Breaking News: CBI के हत्थे चढ़ा रिश्वतखोर कर्मचारी, अब BSP ने शॉप, इंफोर्समेंट, हाउसिंग सेक्शन के 17 कर्मचारियों का किया ट्रांसफर

डॉ. बीबी करुणामय, सीएमओ, बीजीएच के नेतृत्व में बोकारो जनरल अस्पताल के इतिहास में पहली बार डीएनबी प्रशिक्षुओं के लिए इस प्रकार का  सम्मेलन का आयोजन किया गया है। कार्यक्रम में देश भर में चिकित्सा और उपचार के क्षेत्र में  व्यापक अनुभव वाले विभिन्न विषयों के  प्रतिष्ठित विशेषज्ञों के अतिथि व्याख्यान शामिल थे। सम्मलेन के दौरान बीजीएच के डीएनबी डॉक्टरों द्वारा अलग-अलग  विशेषज्ञताओं से सम्बंधित 11 वैज्ञानिक शोध पत्र भी प्रस्तुत किए गए।

ये खबर भी पढ़ें : भिलाई स्टील प्लांट के वायर रॉड मिल ने उत्पादन का बनाया नया रिकॉर्ड

इस सम्मलेन से  बीजीएच के डीएनबी प्रशिक्षुओं को  उपचार के नवीनतम तरीकों और चिकित्सा से जुड़े उनके कौशल को समृद्ध करने में काफी मदद मिली  है।

ये खबर भी पढ़ें : BSL आफिसर्स एसोसिएशन चुनाव: 16 ZR निर्विरोध निर्वाचित, अध्यक्ष पद पर AK सिंह, रवि भूषण और जनरल सेक्रेटरी के लिए अजय पांडेय-मंतोष में टक्कर